27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिक्सिंग के आरोप पर बोले क्रिकेटर शमी, मर जाऊंगा, पर ऐसा काम नहीं करूंगा

नयी दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच उलझे रिश्ते में खटास बढ़ता ही जा रहा है. गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध का गंभीर आरोप लगाने के बाद अब उनकी पत्नी ने मैच फिक्सिंग का नया आरोप लगाया है. इधर पत्नी के सारे […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच उलझे रिश्ते में खटास बढ़ता ही जा रहा है. गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध का गंभीर आरोप लगाने के बाद अब उनकी पत्नी ने मैच फिक्सिंग का नया आरोप लगाया है.

इधर पत्नी के सारे आरोपों का शमी ने जवाब दिया है. उन्‍होंने अपने घर अमरोहा उत्तर प्रदेश में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया और अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज किया. उन्‍होंने कहा, उनकी पत्नी हसीन जहां की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

हसीन जहां लगातार बिना सबूत के आरोप लगा रही हैं. उन्हें बताना पड़ेगा कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि वो इतने गंभीर आरोप लगाने लगीं. अगर ये तीन साल से चल रहा था तो पहले क्यों नहीं बताया. मुझे लगता है कि उनके दिमाग में कोई बड़ी साजिश चल रही है.

* फिक्सिंग के आरोप झूठे

शमी ने फिक्सिंग के आरोप पर कहा. हसीन के आरोप झूठे हैं. अगर मैंने कोई फिक्सिंग किया है तो फिर उसका सबूत हसीन दें. हसीन ने फिक्सिंग के जो भी आरोप लगाए हैं, उसके सबूत उन्‍हें देने पड़ेंगे. उन्‍होंने कहा, हसीन ने फिक्सिंग का बहुत गलत आरोप लगाया है. इसकी जांच होनी चाहिए.जहां तक देश के साथ गद्दारी की बात है तो मैं ऐसा कुछ करने से पहले मर जाना चाहूंगा.

* हसीन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे शमी

शमी ने कहा, पत्नी ने उनपर जितने भी आरोप लगाये हैं, सारे बेबुनियाद हैं. हम चाहते थे कि घर का मामला है तो घर में ही निपट जाए. लेकिन उन्होंने कार्रवाई की है तो मैं भी जवाब में कानूनी कार्रवाई करूंगा. शमी ने कहा, शमी के करीबी उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं.

* गैर लड़कियों से अवैध संबंध पर शमी ने दिया जवाब

शमी ने अपने ऊपर लगे सेक्‍स स्‍कैंडल वाले आरोप पर कहा, मेरा किसी भी लड़की के साथ संबंध नहीं रहा है. अगर ऐसा है तो फिर हसीन जिस लड़की का नाम ले रही हैं उसे सामने आना चाहिए.

* प्रताड़ना का आरोप गलत

शमी ने पत्नी पर प्रताड़ना के आरोप को गलत ठहराया. उन्‍होंने कहा, हसीन के साथ मैंने कभी मारपीट नहीं किया है. अगर ऐसा था तो फिर वो चार साल से क्‍यों सहन कर रही थी. उन्‍हें पहले ही इसका विरोध करना था.

* बीसीसीआई पर पूरा भरोसा

शमी ने अपने क्रिकेट कैरियर के बारे में कहा, उन्‍हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा है. बीसीसीआई को पूरे मामले की जांच करने के बाद कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोकना चाहिए था. कॉन्ट्रेक्ट प्लेयर की लिस्ट से बाहर होने पर झटका लगा लेकिन मुझे बीसीसीआई पर पूरा भरोसा है. मुझे उम्मीद है कि बीसीसीआई पूरी जांच करेगी.

* हसीन से बात करने की कोशिश कर रहे हैं शमी

शमी ने बताया कि वो और उनके पूरे परिवार वाले लगातार हसीन के साथ संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उधर से काई जवाब नहीं मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें…

पत्नी से माफी मांगना चाहते हैं क्रिकेटर मो. शमी, कहा, मान जाओ हसीन

पत्नी ने शमी पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप, बोलीं, दे सकता है देश को धोखा, शिकायत दर्ज

बीसीसीआई ने शमी का कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोका, पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप

कभी पत्नी के लिए लोगों से लड़ गये थे शमी, अब लगा घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें