Advertisement

cricket

  • Mar 7 2018 4:31PM
Advertisement

कभी पत्नी के लिए लोगों से लड़ गये थे शमी, अब लगा घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कभी पत्नी के लिए लोगों से लड़ गये थे शमी, अब लगा घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी एक बार फिर विवादों में हैं. पत्नी के लिए दुनिया से लड़ने वाले शमी अब खुद पर लगे आरोपों से घिर गये हैं. आरोप कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीनजहां ने लगाया है. शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद की खबर से फैन्‍स सन्‍न हैं. किसी को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है, क्‍योंकि कई बार शमी अपनी पत्नी के लिए दुनिया से लड़ चुके हैं और आज खुद अपने ऊपर लगे आरोपों से घिर गये हैं. 

 

शमी की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिये अपने पति शमी पर आरोप लगाया कि उनका गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं. शमी की पत्नी हसीनज़हां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्तें रखने के आरोप लगा डाले. शमी की पत्नी ने इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर और रीशेयर किये जिनमें उन्होंने शमी के गैर-महिलाओं के साथ वट्सऐप मैसेज़िस को सार्वजनिक कर दिया.

इसे भी पढ़ें...

पत्नी ने लगाया दूसरी महिलाओं से अवैध रिश्तों का आरोप, शमी ने कुछ यूं किया पलटवा

इन सभी मैसेज में महिलाओं की तस्वीरें और अश्लील बातें हैं, हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है. उनकी पत्नी ने एक निजी चैनल से बात की और साफ किया कि ये फेसबुक अकाउंट उन्हीं का है और शमी फिलहाल धर्मशाला में है.

इसे भी पढ़ें...

एक बार फिर ट्रोल के शिकार हुए मोहम्मद शमी, पत्नी की ड्रेस पर हंगामा

हालांकि शमी ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया है और इसे खुद को बदनाम करने की साज़िश बताया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि Hi   हाय मैं मोहम्‍मद शमी....ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं ये सब सरासर झूठ है, ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है... इस पोस्ट को उन्होंने फेसबुक पर भी शेयर किया है.

* शमी की पत्नी के ड्रेस पर हुआ था बवाल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल का शिकार होना पड़ा है. हालांकि इस तेज गेंदबाज ने हर बार ट्रोलरों को करारा जवाब दिया. 

एक बार मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी के ड्रेस को लेकर निशाना साधा गया था. दरअसल शमी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तसवीर शेयर की थी, जिसमें वे पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. तसवीर में उनकी पत्नी स्लीवलेस गाउन पहन रखी थीं. इस तसवीर पर कट्टरपंथी लोगों ने शमी को जमकर ट्रोल किया.

इसपर शमी ने ट्रोलरों को जमकर लताड़ लगायी थी. उन्‍होंने उस समय कहा था, ये दोनों मेरी ज़िंदगी और जीवन साथी हैं. मैं अच्छी तरह जानता हूं क्या करना है और क्या नहीं. हमें अपने अंदर देखना चाहिए, हम कितने अच्छे हैं.

इसे भी पढ़ें...

मोहम्मद शमी की पत्नी की ड्रेस पर हंगामा, सानिया मिर्जा की स्कर्ट पर भी उठे थे सवाल

इसी तरह पत्नी के बिना हिजाब वाली तसवीर पर भी शमी को ट्रोल का शिकार होना पड़ा था. दरअसल शमी ने बेटी के दूसरे जन्‍मदिन की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तसवीरों में उनकी पत्नी बिना हिजाब में नजर आ रही हैं. इसी को लेकर शमी को सोशल मीडिया पर धर्म के ठेकेदारों ने ट्रोल किया था. कई लोगों ने शमी से कहा था, उनकी पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहन कर पाप किया है. इस पर भी शमी ने ट्रोलरों को करारा जवाब दिया था.

इसे भी पढ़ें...

मोहम्‍मद शमी की कुत्ते के साथ तसवीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement