31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक बार फिर ट्रोल के शिकार हुए मोहम्मद शमी, पत्नी की ड्रेस पर हंगामा

कोलकाता : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्न के मौके की अपनी पत्नी की तसवीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गये हैं. कई का मानना है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहन कर पाप किया है. कुन्नामकुलम […]

कोलकाता : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्न के मौके की अपनी पत्नी की तसवीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गये हैं. कई का मानना है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहन कर पाप किया है.
कुन्नामकुलम से शारुन के ने गो टू हेल हैशटैग के साथ लिखा : हिजाब के बिना आपकी पत्नी को देख कर दुख हुआ. शमी सर पाप कितना छोटा है, यह मत देखिये, बल्कि यह देखिये कि आप किसकी बेकद्री कर रहे हैं. बीजिंग से सैयद अख्तर ने लिखा : क्या आप सालगिरह के जश्न पर हिजाब नहीं पहन कर दक्षिणपंथियों को खुश करना चाहते हो. पटना से मोहम्मद ताहिर फैसल ने लिखा : शर्म में डूब गया हूं. क्या आप मुसलमान हैं.

मुझे तो नहीं लगता. इस्लाम इस तरह से सालगिरह मनाने की इजाजत नहीं देता. शमी के प्रशंसकों ने हालांकि उनका बचाव किया है. मुंबई से प्रजय बासु ने लिखा : तुम जैसे कीड़ों को गटर से बाहर आते देख कर दुख हो रहा है. बेंगलूरु के भाग्य तेजा ने लिखा : तुम लोगों की तुच्छ मानसिकता कब बदलेगी. इससे पहले कल तीन युवाओं ने शमी को कथित तौर पर उस पर समय पीटा था, जब वह घर लौट रहे थे. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.
इससे पहले पिछले साल क्रिसमस के जश्न के मौके पर भी शमी ट्रोलिंग का शिकार हुए थे, जब उन्होंने पाश्चात्य परिधान में बेटी और पत्नी की तसवीरें पोस्ट की थी. भारत के एक अन्य पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को भी नेल पॉलिश लगाये अपनी पत्नी की ‘गैर इसलामिक ‘ तसवीर सोशल मीडिया पर डालने के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें