36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहम्‍मद शमी की कुत्ते के साथ तसवीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी सोशल मीडिया पर एक और तसवीर को लेकर विवादों में आ गये हैं. इस तसवीर को लेकर शमी पर कट्टरपंथी सोच रखने वाले लोग निशाना बना रहे हैं. शमी पर तरह-तरह के कमेंट्स किये जा रहे हैं. दरअसल शमी ने 20 जनवरी को सोशल मीडिया […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी सोशल मीडिया पर एक और तसवीर को लेकर विवादों में आ गये हैं. इस तसवीर को लेकर शमी पर कट्टरपंथी सोच रखने वाले लोग निशाना बना रहे हैं. शमी पर तरह-तरह के कमेंट्स किये जा रहे हैं.

दरअसल शमी ने 20 जनवरी को सोशल मीडिया फेसबुक पर कुत्ते के साथ एक तसवीर पोस्‍ट की है. तसवीर पोस्‍ट करने के साथ ही शमी ने लिखा ‘लव डॉग्‍स’. इसके बाद क्‍या था कट्टरपंथी विचार रखने वाले लोग शमी पर टूट पड़े. कई लोगों ने इसे धर्म से जोड़ दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. हालांकि शमी को कई लोगों का साथ भी मिला है और इस भारतीय क्रिकेटर के सोच का समर्थन किया गया है.

शमी को निशाना बनाने वालों ने लिखा, शोहरत मिलने के बाद वो अपनी जड़े भूल गये हैं. एक शख्‍स ने शमी की तसवीर पर लिख दिया कि उन्‍हें अपने नाम के आगे से मोहम्‍मद हटा लेना चाहिए. एक और कमेंट्स था कि कुत्ते पालना इसलाम के खिलाफ है. यह पहली बार नहीं है जब शमी की तसवीर पर निशाना बनाया गया है. इससे पहले उनकी पत्नी की ड्रेस को लेकर निशाना साधा गया था.
* मोहम्मद शमी की पत्नी की ड्रेस पर हंगामा
इससे पहले मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी के ड्रेस को लेकर निशाना साधा गया था. दरअसल शमी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तसवीर शेयर की थी, जिसमें वे पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. तसवीर में उनकी पत्नी स्लीवलेस गाउन पहन रखी थीं. इस तसवीर को देखते ही कोई भी एक सुंदर तसवीर की संज्ञा दे सकता है. लेकिन दुखद यह है कि कट्टरपंथी लोग इस सुंदर कहने के बजाय, शमी की पत्नी की ड्रेस पर टिप्पणी कर रहे हैं. टिप्पणी करने वाले शमी से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म करना चाहिए, वे एक मुसलमान हैं और सीखना चाहिए कि बीवी को कैसे रखना है. हालांकि शमी ने इन टिप्पणियों को खारिज करते हुए ट्‌वीट किया है कि मुझे पता है क्या करना चाहिए और क्या नहीं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें