26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहम्मद शमी की पत्नी की ड्रेस पर हंगामा, सानिया मिर्जा की स्कर्ट पर भी उठे थे सवाल

मोहम्मद शमी भारत के प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स में से एक हैं. उन्होंने टीम और देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन इन दिनों वे अपने खेल के कारण नहीं बल्कि अपनी तसवीर के कारण चर्चा में हैं. शमी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तसवीर शेयर की है, जिसमें वे पत्नी और बच्चे के […]

मोहम्मद शमी भारत के प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स में से एक हैं. उन्होंने टीम और देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन इन दिनों वे अपने खेल के कारण नहीं बल्कि अपनी तसवीर के कारण चर्चा में हैं. शमी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तसवीर शेयर की है, जिसमें वे पत्नी और बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. इस तसवीर को देखते ही कोई भी एक सुंदर तसवीर की संज्ञा दे सकता है. लेकिन दुखद यह है कि कट्टरपंथी लोग इस सुंदर कहने के बजाय, शमी की पत्नी की ड्रेस पर टिप्पणी कर रहे हैं. टिप्पणी करने वाले शमी से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म करना चाहिए, वे एक मुसलमान हैं और सीखना चाहिए कि बीवी को कैसे रखना है. हालांकि शमी ने इन टिप्पणियों को खारिज करते हुए ट्‌वीट किया है कि मुझे पता है क्या करना चाहिए और क्या नहीं?

बुर्के में ही क्यों पसंद आती हैं महिलाएं

मोहम्मद शमी की पत्नी ने जो ड्रेस पहनी है, उसे कहीं से भी अश्लील नहीं कहा जा सकता है. वैसे भी यह शमी और उनकी पत्नी का निजी मामला है. वह क्या पहनेंगी यह तय करने वाले कट्टरपंथी कैसे हो सकते हैं. लेकिन वे टिप्पणी कर रहे हैं और निहायत की घटिया कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि मुसलमान औरतों को बुर्के में ही रहना चाहिए. तो कुछ लोगों ने शमी को इरफान पठान से सीख लेने की सलाह तक दे दी है. हालांकि शमी के समर्थन में भी कई लोग सामने आये हैं और कहा है कि शमी जैसे प्रगतिशील और साहसी मुसलमानों की देश को जरूरत है.
मोहम्मद कैफ ने किया शमी का समर्थन
टीम इंडिया के दूसरे मुसलमान क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने शमी का समर्थन किया है और कहा कि उनकी पत्नी पर टिप्पणी करने वालों को शर्म करना चाहिए. यह उनका निजी मामला है. पिछले दिनों मशहूर क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की तसवीर सामने आयी थी जिसमें वो बुरके में नजर आ रहीं थीं.

सानिया मिर्जा की स्कर्ट पर भी उठे थे सवाल
मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने जब अपने कैरियर की शुरुआत की थी तो कट्टरपंथियों ने उनके छोटे स्कर्ट पर सवाल उठाये थे, लेकिन सानिया ने अपने खेल से सबका मुंह बंद कर दिया और बेतुकी टिप्पणियों को नजरअंदाज कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें