33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के साथ गुंडागर्दी, घर पर लड़कों ने किया हमला, तीन गिरफ्तार

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी के साथ कोलकाता में कुछ लड़कों ने बदसलूकी किया है. इसके साथ-साथ उनके घर पर भी हमला किया गया है. इस संबंध में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस ने नामजद […]

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी के साथ कोलकाता में कुछ लड़कों ने बदसलूकी किया है. इसके साथ-साथ उनके घर पर भी हमला किया गया है. इस संबंध में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस ने नामजद सभी लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बताया जा रहा है कि शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे. रास्ते में बाइक सवार एक शख्स से उनके ड्राइवर की बहस हो गयी. बताया जा रहा है कि आरोपी सड़क रोक कर खड़ा था. ड्राइवर ने हटने को कहा, इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी. शमी ने बीच-बचाव किया और घर चले गए. लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ आया और उनके घर पर हमला कर दिया.

मोहम्मद शमी की पत्नी की ड्रेस पर हंगामा, सानिया मिर्जा की स्कर्ट पर भी उठे थे सवाल

आरोपी शमी के केयरटेकर के साथ भी लड़ाई की और मैनेजर के साथ मारपीट की. सूचना पाकर शमी ने थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
ज्ञात हो कुछ दिनों पहले मो. शमी को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल का शिकार होना पड़ा था. दरअसल शमी ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तसवीरों में उनकी पत्नी बिना बांह वाली गाउन पहनी दिख रही थी. इसी बात को लेकर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने उनपर हमला किया था. हालांकि शमी ने लोगों को करारा जवाब भी दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें