23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी ने शमी पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप, बोलीं, दे सकता है देश को धोखा, शिकायत दर्ज

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच उलझे रिश्ते में खटास बढ़ता ही जा रहा है. गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध का गंभीर आरोप लगाने के बाद अब उनकी पत्नी ने नया आरोप लगाया है. हसीन जहां ने एक न्‍यूज चैनल के साथ […]

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच उलझे रिश्ते में खटास बढ़ता ही जा रहा है. गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध का गंभीर आरोप लगाने के बाद अब उनकी पत्नी ने नया आरोप लगाया है.

हसीन जहां ने एक न्‍यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि मोहम्‍मद शमी देश को बड़ा धोखा दे सकता है. उन्‍होंने शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया. उन्‍होंने बताया कि शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नामक लड़की से पैसा लिया था. हसीन बातचीत में मोहम्‍मद भाई नामक एक व्‍यक्ति भी नाम लिया. उन्‍होंने कहा, इस मामले में मोहम्‍मद भाई नाम का आदमी भी शामिल है.

* शमी जब मुझे धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा

हसीन ने कहा, मोहम्‍मद शमी जब मुझे धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं. उन्‍होंने इंग्‍लैंड में रहने वाले मोहम्‍मद भाई के जोर डालने पर पैसे लिए थे. मेरे पास इसके सबूत हैं. पाकिस्‍तान लड़की से संबंध के बारे में हसीन जहां ने एक बार फिर कहा, शमी ने दुबई के होटल में उस पाकिस्‍तानी लड़की के लिए कमरा बुक कराया था. और उसके बाद उसके साथ रात बिताया था. शमी ने इसके बारे में मुझे कभी भी कुछ नहीं बताया.

* शमी के खिलाफ शिकायत दर्ज

गुरुवार को हसीन जहां ले लालबाजार पुलिस थाने में पति मोहम्मद शमी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी. लालबाजार सूत्रों के मुताबिक शाम छह बजे के करीब अपने वकील जाकिर हुसैन के साथ वह लालबाजार आयी और संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी से मिली.

इस दौरान उन्होंने लिखित शिकायत की प्रतिलिपी प्रवीण त्रिपाठी के हवाले की. इस मामले में श्री त्रिपाठी का कहना है कि हमे एक शिकायत की कॉपी मिली है. इसमें उन्होंने क्या लिखा है, इसे देखकर कानूनी धारा तय कर एफआइआज दर्ज किया जायेगा.

ज्ञात हो कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ दूसरी युवतियों से काफी पहले से संबंध होने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा समय में उनके पति का पाकिस्तान की एक युवती से संपर्क है. इसके कारण अब पति के साथ उनके रहने का सवाल ही नहीं उठता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें