29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमिताभ का टपोरी अंदाज में ट्वीट, ”यार Kangaroo, तू न, पंगा मत लिया कर भारत से”…

नयी दिल्‍ली : विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को उसी धरती में पहली बार टेस्‍ट में बूरी तरह से मात दे दिया है. मेलबर्न में खेले गये तीसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया ने 137 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की और सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली. भारत की इस […]

नयी दिल्‍ली : विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने ऑस्‍ट्रेलिया को उसी धरती में पहली बार टेस्‍ट में बूरी तरह से मात दे दिया है. मेलबर्न में खेले गये तीसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया ने 137 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की और सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली.

भारत की इस जीत में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बड़ी भूमिका रही. उन्‍होंने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 3 विकेट चटकाये. शानदार प्रदर्शन के चलते उन्‍हें मैच ऑफ दी मैच से सम्‍मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें…

शशि कपूर ने पहले ही कर दी थी अमिताभ बच्‍चन को लेकर ये भविष्‍यवाणी…!

बहरहाल भारत की इस विस्‍फोटक जीत की गूंज ऑस्‍ट्रेलिया से भारत तक फैल चुकी है. भारत में जश्‍न मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया में कोहली सेना को बधाई मिल रहे हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सहित तमाम क्रिकेट जगत ने इस जीत पर भारत को बधाई दी.

इसे भी पढ़ें…

150वीं टेस्ट जीत दर्ज करने वाला पांचवां देश बना भारत, जानें, और कितने रिकार्ड टूटे…

बधाई देने वालों में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन में शामिल हो गये हैं. उन्‍होंने टीम इंडिया को फिल्‍मी अंदाज में बधाई दिया. अमिताभ के इस ट्वीट को उनके समर्थक काफी पसंद कर रहे हैं. अमिताभ ने टपोरी अंदाज में ट्वीट किया और लिखा, T 3041 – AAAHAHAAAAAAAA !!!! Well done Virat and team India .. ठोक दिया कंगारू को .. Bumrah तूने तो गुमराह कर दिया इन Aussies को .. और यार Kangaroo, तू न , पंगा मत लिया कर भारत से । जिस दिन हमारी खोपड़ी सटकली , यही हषर होगा !!

वहीं एक और ट्वीट में उन्‍होंने कविता के अंदाज में टीम इंडिया के खिलाड़ी को जीत की बधाई दी. अमिताभ ने ट्वीट किया, T 3043 -YEEAAHH !! INDIA WINS !! 👍 Team India, Virat and Bumrah .. #chodhnamat ..

Stump mike पे Paine ने कोशिश करी अनेक ,

किस्सी तरह भी Rishabh Pant दें अपना wicket फेंक

‘Baby sitting’ का, निमंत्रण पत्र, दिया उन्होंने ने उनको

‘Temporary कप्तान’ का पलट जवाब भारी पड़ गया उनको.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें