38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुझे किसी के सामने कुछ साबित नहीं करना : रविंद्र जडेजा

दुबई : एशिया कप में कल बांग्लादेश के साथ खेलते हुए रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और चार विकेट चटकाए. हार्दिक पांड्‌या के चोटिल होने के बाद जिस तरह रविंद्र जडेजा ने वापसी की है, उससे सभी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं, हालांकि रविंद्र जडेजा ने कहा कि उन्हें किसी के सामने कुछ भी […]


दुबई :
एशिया कप में कल बांग्लादेश के साथ खेलते हुए रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और चार विकेट चटकाए. हार्दिक पांड्‌या के चोटिल होने के बाद जिस तरह रविंद्र जडेजा ने वापसी की है, उससे सभी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं, हालांकि रविंद्र जडेजा ने कहा कि उन्हें किसी के सामने कुछ भी साबित नहीं करना है.

जानें, शास्त्री के सर्वश्रेष्ठ टीम वाले बयान पर क्या राहुल द्रविड़ ने…

भारतीय टीम के लेफ्ट आर्म स्पिनर जडेजा ने 480 दिन के बाद टीम में वापसी की और शानदार तरीके से 29 रन देकर चार विकेट चटकाए और ‘मैन अॅाफ द मैच’ भी चुने गये. शानदार प्रदर्शन के बाद जडेजा ने कहा कि यह वापसी मुझे याद रहेगी क्योंकि मैंने 480 दिन के बाद टीम में वापसी की है. रविंद्र जडेजा ने कहा कि मुझे किसी के सामने कुछ साबित नहीं करना है. हां मुझे अपनी क्षमता को निखारना है, मुझे खुद को चैलेंज करना है.

Asia Cup 2018 : भारत ने बांग्‍लादेश को रौंदा, 7 विकेट से दी करारी मात, बड़ी जीत में चमके जडेजा और रोहित

गौरतलब है कि 2019 में विश्वकप होना है और उससे पहले जडेजा सलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि विश्वकप में अभी कुछ कुछ समय है और उससे पहले हमें कई मैच खेलने हैं. मेरी इच्छा है कि मैं बेहतर प्रदर्शन करूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें