31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाथों में मेहंदी रचने से पहले ही उठी अर्थी, शादी के जोड़े में देखने का सपना रह गया अधूरा, …जानें क्या है मामला?

आरा : हाथों में मेहंदी, पांवों में महावर रचाने का सपना परिजनों ने सजा रखा था, लेकिन यह सपना अधूरा रह गया. सड़क हादसे में शिकार हुई सुबी को जोड़ा में देखने का सपना परिजनों का अधूरा रह गया. हाथों में मेहंदी रचने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गयी. डोली विदाई करने का सपना […]

आरा : हाथों में मेहंदी, पांवों में महावर रचाने का सपना परिजनों ने सजा रखा था, लेकिन यह सपना अधूरा रह गया. सड़क हादसे में शिकार हुई सुबी को जोड़ा में देखने का सपना परिजनों का अधूरा रह गया. हाथों में मेहंदी रचने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गयी. डोली विदाई करने का सपना पूरा नहीं हो सका. घटना को लेकर पूरे गांव में मातम पसर गया है. चारों तरफ दोनों बहनों की मौत की चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि, पढ़ने में दोनों बहनें मेधावी थीं.

यह भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमले का साइड इफेक्ट : अरवल जिले के सात आम नागरिकों की हुई मौत, …जानें कैसे?

यह भी पढ़ें :साले की बरात का न्योता नहीं मिलने पर दामाद ने ससुराल में लगायी आग, महिलाओं को जिंदा जलाने का किया प्रयास

मृतका अनीता और सुबी दोनों कारनामेपुर दियारा उच्च विद्यालय की छात्रा थीं. दोनों मैट्रिक की परीक्षार्थी थीं. छोटे भाई राहुल के साथ शुक्रवार को परीक्षा देने वे बिहिया के कस्तूरबा बालिका उच्च विद्यालय बिहिया आ रही थीं, तभी रमदतही चिमनी भट्ठा के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन के धक्के से दोनों जख्मी हो गयीं. घटनास्थल पर ही अनीता की मौत हो गयी. जबकि, सुबी की मौत पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी. हालांकि, इस घटना में उसका छोटा भाई राहुल भी जख्मी हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि सुबी की शादी जगदीपुर में तय हो गयी थी. सुबी की बड़ी बहन रूबी की शादी जगदीशपुर के दुलौर में तय हुई थी, जहां पूरे परिवार में शादी को लेकर खुशियों का माहौल था. वहीं, दो सहोदर बहनों की मौत के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है. इस घटना के बाद मां मीरा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें :कैमूर : बच्चों के एकदूसरे के चिढ़ाने पर बढ़ा विवाद, खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल

19 मई को तिलक तथा 28 को आनेवाली थी बरात

परिजनों ने बताया कि रूबी और सुबी की शादी तय हो गयी थी. 19 मई को तिलक तथा 28 मई को बरात आनेवाली थी. रूबी की शादी पहले थी, बाद में सुबी का भी दिन तय हो गया था. पूरे परिवार में खुशियों का माहौल कायम था. शादी को लेकर तैयारियां चल रही थीं, लेकिन सुबी और अनीता की मौत के बाद पूरा परिवार टूट गया है. दोनों के पिता कृष्णा तुरहा चेनई में प्राइवेट नौकरी करते हैं. बेटियों की मौत के बाद वे सूचना पाकर वहां से चल दिये है. पूरे परिवार में रोने-चिखने की आवाज से पूरा माहौल गमगीन हो गया.

यह भी पढ़ें :सिक्युरिटी गार्ड ने किया ऐसा काम कि शहर में होने लगी उसकी ईमानदारी की चर्चा, …जानें क्या है मामला?

चार बहनों और चार भाइयों में मंझिली थीं दोनों

बताया जाता है कि कृष्णा तुरहा को चार बेटियां और चार बेटे हैं, जिनमें अनीता और सुबी मंझिली थीं. बड़ी बेटी रूबी और छोटी बेटी सीमा हैं. बेटों में बड़क, विजय, जीतु और राहुल हैं. मां मीरा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें