36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साले की बरात का न्योता नहीं मिलने पर दामाद ने ससुराल में लगायी आग, महिलाओं को जिंदा जलाने का किया प्रयास

किशनगंज / रूपौली : साले की बरात के लिए न्योता नहीं मिलने के आक्रोश में दामाद ने ससुराल के घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इस अगलगी में घर की दो महिलाएं घायल हो गयी. इससे पहले दामाद ने ससुराल के बच्चों की बेरहमी से पिटाई की. अकबरपुर ओपी के बहदुरा गांव में […]

किशनगंज / रूपौली : साले की बरात के लिए न्योता नहीं मिलने के आक्रोश में दामाद ने ससुराल के घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इस अगलगी में घर की दो महिलाएं घायल हो गयी. इससे पहले दामाद ने ससुराल के बच्चों की बेरहमी से पिटाई की. अकबरपुर ओपी के बहदुरा गांव में गुरुवार की रात नौ बजे यह घटना हुई. घटना से दो घंटे पहले गांव से बरात कुमारखंड के लिए रवाना हुई थी. ओपी अध्यक्ष इरशाद अहमद ने बताया कि दामाद को शादी का नि मंत्रण नहीं दिया गया था. बरात जाने के बाद दामाद ने आग लगा दी. आरोपित दीपक झा शराब के नशे मे था. सास के लिखित आवेदन पर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, अकबरपुर ओपी के बहदुरा गांव के ललन झा के बेटे की बरात गुरुवार को शाम सात बजे रवाना हुई. शेष घरवाले नौ बजे के आसपास आराम करने चले गये. इसी बीच, बड़ा दामाद और मलहद सुपौल निवासी दीपक झा पांच लोगों के साथ ससुराल आ धमका. घर मे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. शोर मचाने पर पत्नी की नानी प्रमिला झा और मौसी शिशु देवी को जिंदा जलाने का प्रयास किया जिसमें नानी व मौसी घायल हो गयीं. नानी का बाल जल गया, तो मौसी का गला झुलस गया. इस दौरान बच्चों समेत अन्य परिजनों के साथ मारपीट की. चीख-पुकार सुनकर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण जुट गये. ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ लिया. इसके बाद आग बुझाने में जुट गये. अन्य चार आरोपित बाइक से भागने में सफल रहे. घायलों का इलाज स्थानीय डॉक्टर से कराया गया.

सास रंजू देवी के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. सास रंजू देवी ने बताया कि उनका बड़ा दामाद दीपक झा बराबर ससुराल पहुंच बखेड़ा खड़ा करते रहता है. चार बार डिमांड पूरा भी किया गया था. शादी से पहले पांच लाख रुपये का फिर से डिमांड कर रहा था, जिस कारण उसे निमंत्रण नहीं दिया गया. गुरुवार को बेटे की बरात जाने के बाद आराम कर रहे थे कि इसी दौरान दामाद दीपक एवं उसका ननदोशी पंकज झा दो बाइक से पांच लोगों के साथ पहुंच पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने लगा. साथ ही घर से सोने की चेन, हार, दो अंगूठी, कान की बाली भी लूट ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें