36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैमूर : बच्चों के एकदूसरे के चिढ़ाने पर बढ़ा विवाद, खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल

भभुआ : शहर के वार्ड संख्या 14 आंबेडकर नगर में बच्चों के बीच चिढ़ाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष की महिलाएं व पुरुष शुक्रवार को आमने-सामने हो गये. इस दौरान हुए जबर्दस्त खूनी संघर्ष में आधा दर्जन महिलाओं सहित दस से अधिक लोग घायल हो गये. घायलों में एक महिला व एक पुरुष […]

भभुआ : शहर के वार्ड संख्या 14 आंबेडकर नगर में बच्चों के बीच चिढ़ाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष की महिलाएं व पुरुष शुक्रवार को आमने-सामने हो गये. इस दौरान हुए जबर्दस्त खूनी संघर्ष में आधा दर्जन महिलाओं सहित दस से अधिक लोग घायल हो गये. घायलों में एक महिला व एक पुरुष की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया. घायलों में वार्ड संख्या 14 के रहनेवाले एक पक्ष के वशिष्ठ राम की पत्नी मधु देवी, सोनू राम, सोनू राम की पत्नी पूजा देवी, महेंद्र राम की पत्नी पार्वती देवी, कन्हई राम के बेटे विलास राम व मनोज राम तो दूसरे पक्ष के निठालू राम, संतोषी देवी, बुचिया देवी और पायल कुमारी, शंकर राम और श्यामा राम बताये जाते है.

इधर, दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाबत पता चला है कि शंकर राम के छोटे बेटे पवन को दूसरे पक्ष के बच्चे उसे हर वक्त चिढ़ाते रहते थे. इसी बात को लेकर गुरुवार की शाम भी दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई थी. लेकिन, मोहल्ले के कुछ लोगों के समझाने-बुझाने पर मामला शांत हो गया था. शुक्रवार सुबह भी उसी बच्चे को जब दूसरे पक्ष के बच्चे चिढ़ाने लगे तो इसी बात पर महिलाएं आपस में उलझ पड़ीं और ईंट-पत्थर एक दूसरे पर चलाने लगी. इसी बीच, नप में दैनिक वेतन पर सफाईकर्मी रहे दोनों पक्ष के पुरुष अपराह्न 11 बजे जब नगर पर्षद से काम समाप्त कर घर पहुंचे, तो महिलाओं के बीच मारपीट होने की जानकारी होते ही पुरुष भी एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गये और दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई. पता चला है कि एक पक्ष के निठालू राम और दूसरे पक्ष की ओर से महिला मधु देवी गंभीर रूप से घायल है. घायल हुए निठालू राम ने बताया कि वह नगरपालिका से सफाई का काम समाप्त कर घर जैसे ही पहुंचा. दूसरे पक्ष की महिलाएं व पुरुष ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चलाने लगे.

इधर, मामले की जानकारी मि लते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी का सदर अस्पताल में इलाज कराया. इस मामले में थानाध्यक्ष सत्येंद्र राम का कहना था कि दोनों पक्ष की ओर से कार्रवाई का आवेदन थाने को दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें