26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘पूरा शराब घोटाला ही फर्जी है’, बोले अरविंद केजरीवाल- कुछ दिनों में यह बंद हो जाएगा और…

Arvind Kejriwal: कोर्ट ने आप सांसद संजय सिंह को पांच दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कहा है कि शराब घोटाला पूरी तरह से फर्जी है. अब तक कई घोटाले के आरोप लगाकर जांच की गई, लेकिन किसी में कुछ नहीं निकला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को मीडिया से बात की और एक बार फिर कहा है कि शराब घोटाला फर्जी है. उन्होंने कहा कि …इन्होंने कहा स्कूल के क्लासरूम बनाने, बिजली, सड़कों के निर्माण, पानी में घोटाला किया गया है. सारी जांच करा ली लेकिन कुछ नहीं निकला. अब पता चल रहा है कि यह पूरा शराब घोटाला ही फर्जी है… इनके पास एक भी सबूत नहीं है. आगे सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने हमारी इतनी जांच की, क्या कुछ सामने आया? आपने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुना, पूरा शराब घोटाला झूठा है, एक पैसे का भी लेन-देन नहीं हुआ…जज की ओर से सबूत मांगा गया लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं था. कुछ दिनों में शराब घोटाला बंद हो जाएगा और वे कुछ और लेकर सामने आ जाएंगे. वे केवल लोगों को एजेंसियों और जांचों में उलझाए रखना चाहते हैं. वे न तो खुद काम करेंगे और न ही किसी को काम करने देंगे.

देश के लिए यह अच्छा नहीं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि झूठे आरोप लगाकर विपक्षी नेताओं, दलों को दबाने, धमकाने की कोशिशें की जा रही हैं. केवल विपक्षी नेताओं को ही नहीं, बल्कि कई कारोबारियों को भी निशाना बनाने का काम किया जा रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर कहा कि भारत में डर का माहौल बनाया जा रहा है. देश के लिए यह अच्छा नहीं है.


Also Read: क्या ‘I-N-D-I-A’ गठबंधन से अलग होगी ‘आप’ ? जानें अरविंद केजरीवाल ने इस सवाल का क्या दिया जवाब

सब कुछ झूठ है, सभी बयान झूठे: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली आबकारी नीति मामले में ‘आप’ नेता संजय सिंह पर लगे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सब कुछ झूठ है, सभी बयान झूठे है.

संजय सिंह के दो सहयोगियों को पूछताछ के लिए किया गया तलब

इधर, प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आप सांसद संजय सिंह के दो सहयोगियों को पूछताछ के लिए शुक्रवार को तलब किया. बताया जा रहा है कि सिंह के दो सहयोगियों सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी से जांच के दौरान ईडी द्वारा जब्त किए सबूत के बारे में पूछताछ की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें संजय सिंह के सामने बैठा कर भी सवाल पूछे जाएंगे.

Also Read: ‘आप’ सांसद संजय सिंह 5 दिन की ED रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें…

संजय सिंह पांच दिन की ईडी हिरासत में

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की एक अदालत ने आप सांसद संजय सिंह को पांच दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है. जांच एजेंसी का आरोप है कि आरोपी कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने राज्यसभा के सदस्य सिंह के आवास पर दो बार में दो करोड़ रुपये नगद दिए थे. हालांकि सिंह ने इस दावे को खारिज कर दिया था. ईडी ने दिल्ली की आबकारी नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बुधवार को आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

भाषा इनपुट के साथ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें