26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘आप’ सांसद संजय सिंह 5 दिन की ED रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें…

'आप' नेता आतिशी ने कहा कि अगर उनके नेता के खिलाफ कोई सबूत है तो केंद्र को इसे सार्वजनिक करना चाहिए. उन्होंने दावा किया, मैं बीजेपी को चुनौती देना चाहती हूं कि अगर उन्हें संजय सिंह के खिलाफ कोई सबूत मिला है, तो उन्हें इसे सार्वजनिक करना चाहिए या उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 7

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से राजनीति गरमा गई है. गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को 5 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने कोर्ट में 10 दिनों की रिमांड की मांग की थी. हालांकि, ईडी को महज 5 दिनों की रिमांड मिली है.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 8

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आप सांसद संजय सिंह को लेकर सुनवाई के दौरान वकील ने अपना पक्ष रख ने का काम किया. संजय सिंह की और से कोर्ट में मौजूद मोहित माथुर ने कहा कि इस मामले में जांच जारी है और कभी खत्म नहीं होगी. आगे उन्होंने कहा कि दिनेश अरोड़ा इस मामले में मुख्य आरोप है. उसे पहले इन्हीं एजेंसियों ने आरोपी के तौर पर पकड़ने का काम किया था. इसके बाद में वह मामले में सरकारी गवाह बन गया.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 9

इधर, रिमांड पर भेजे जाने के बाद संजय सिंह ने कहा कि यह झूठा और आधारहीन केस है. हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे. यहां चर्चा कर दें कि आप सांसद संजय सिंह अब 10 अक्टूबर तक ईडी की रिमांड पर रहेंगे. संजय सिंह ने कहा कि मोदी जितना अत्याचार करें, कोई दिक्कत नहीं.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 10

इधर, आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को केंद्र पर उसके सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर उन्हें चुप कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया और बीजेपी नीत केंद्र सरकार को चुनौती दी कि अगर उनके पास सिंह के खिलाफ कोई भी सबूत हो तो उसे सार्वजनिक करें. मीडिया से बात करते हुए ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने दावा किया कि ईडी और सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) के 500 से अधिक अधिकारियों ने पिछले 15 महीनों में ‘आप’ नेताओं से जुड़े विभिन्न स्थानों पर छापे मारे, लेकिन उनके खिलाफ ‘‘एक भी सबूत नहीं मिला’’.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 11

इस बीच आप के कार्यकर्ताओं ने आबकारी नीति मामले में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ गुरुवार को केंद्रीय दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया. पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित आप कार्यालय में एकत्र हुए और बैनर थामे प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए सिंह की रिहाई की मांग की.

Undefined
'आप' सांसद संजय सिंह 5 दिन की ed रिमांड पर, कोर्ट से निकलकर कहा- मोदी जितना अत्याचार करें... 12

AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ़्तारी पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है. केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है. इस तरह की गतिविधियों की हम निंदा करते हैं. राज्य हो या केंद्र कहीं भी यह गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें