1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut neeta ambani announces to give 200 crore to kangana ranaut for construction of studio demolished by bmc india news hindi pwn

कंगना रनौत को स्टुडियो बनाने के लिए 200 करोड़ रुपये देगी नीता अंबानी ? यहां पढ़ें वायरल मैसेज का सच

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 कंगना रनौत
कंगना रनौत
File

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी का हथौड़ा चलने के बाद अभिनेत्री ने साफ कर दिया कि उनके पास पैसे नहीं है इसलिए वो दफ्तर नहीं बनवा सकती है. कंगना के समर्थन में खूब पोस्ट शेयर किये जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक मैसेज जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ. वायरल मैसेज में बताया गया कि कंगना रनौत को अपने टूटे हुए दफ्तर को दोबारा से बनाने के लिए अंबानी परिवार की ओर से मदद दी जायगी.

वायरल मैसेज के जरिये सोशल मीडिया पर यह दावा किया गया की मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी कंगना को फिर से ऑफिस बनाने के लिए 200 करोड़ रुपये की मदद करेंगी. सोशल मीडिया में यह मैसेज बहुत तेजी से वायरल हुआ कि कंगना को स्टुडियो बनाने के लिए अंबानी परिवार की ओर से 200 करोड़ रुपये दिये जायेंगे.

इंडिया टूडे एंटी फेक न्यूज वार रूम के हवाले न्यूज तक ने बताया कि जब इस वायरल मैसेज के पीछे का सच जानने का प्रयास किया गया तो सच्चाई वायरल हो रहे मैसेज से बिल्कुल अलग थी. दरअसल अंबानी परिवार की ओर से ऐसी कोई भी घोषणा नहीं की गयी है. इसकी सच्चाई का पता लगाने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड से भी जानकारी ली गयी, पर इस तरह की कोई बात सामने नहीं आयी. उन्होंने भी इस बात का कंडन किया. इसके बाद यह पता चला की सोशल मीडिया पर किये जा रहे दावे गलत है.

इससे पहले कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने टीवी चैनल के साथ बातचीत में बताया, कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ से करीब 2 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा, कंगना BMC के अधिकारीयों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी.

भारी हंगामा के बीच जब कंगना मुंबई पहुंची थी तो उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर हमला किया था. कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये गये एक वीडियो संदेश में शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें