1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut attack on shivsena saamana editorial kangana ranaut mother asha all latest updates here amh

Kangana Ranaut Updates : 'कंगना रनौत की मां आशा ने बजा दी शिवसेना की बैंड', अभिनेत्री ने ट्वीट करके कही यह बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Photo: Twitter

अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जंग जारी है. मुखर होकर कंगना इस जंग में खडी हैं. शनिवार को भी उन्होंने उद्धव ठाकरे की पार्टी पर जोरदार प्रहार किया. उन्होंने एक टीवी चैनल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि माता जी जैसे बचपन में हमारी क्लास लगाती थी वही क्लास उन्होंने शिव सेना की भी लगादी, यह चण्डी रूप से शिव सेना का तो पता नहीं लेकिन मुझे आज भी बहुत डर लगता है….

दरअसल वीडियो में कंगना की मां आशा रनौत टीवी पत्रकार के सवालों का जवाब देतीं नजर आ रहीं हैं. मां आशा ने कहा कि मैं कंगना के स्टैंड के साथ हूं….मैं ही क्यों पूरा देश उसके साथ खडा है. वह कहतीं नजर आ रही हैं कि मैंने उसे बचपन से सिखाया है कि सच के साथ चलो…शिव सेना को मेरी बेटी के स्टैंड से कष्ट पहुंचा है. शिवसेना ने मेरी बेटी के साथ अन्याय किया है.

कंगना की मां आगे कहतीं हैं कि यह बाला साहेब की शिवसेना नहीं है जिसका नाम सुनते हुए हम कई वर्षों से आ रहे हैं. यह शिवसेना कायरा है…डरपोक है…जो एक बेटी पर हमला कर रही है.

एक अन्य ट्वीट : एक अन्य ट्वीट में कंगना ने एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा कि सुप्रभात दोस्तों यह फ़ोटो सोमनाथ टेम्पल की है, सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हो आख़िर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव…

मुखपत्र सामना के जरिए हमलावर शिवसेना : शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए एक बार फिर कंगना रनौत पर हमला बोल दिया है. सामना में लिखा है कि जिन लोगों का पेट दर्द हो रहा है, वही लोग मुंबई के खिलाफ बोल रहे हैं. सामना ने अपने संपादकीय में लिखा है कि हमेशा महाराष्ट्र को ही राष्ट्रीय एकता साबित करने के लिए कहा जाता है. महाराष्ट्र ही राष्ट्र है. सामना में आगे लिखा है, अगर महाराष्ट्र का महा मर गया तो राष्ट्र का कुछ नहीं होगा.

बाला ठाकरे के नाम भुनाने पर चुनौती : सामना ने अपने संपादकीय में लिखा है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि बाला साहेब द्वारा ने जो चिंगारी पैदा की थी वो बूझ गई है. लेकिन वो लोग भ्रम में है, एकबार फूंक मारकर देख लें. भ्रम टूट जाएगा.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें