30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक! फुटपाथ पर सो रही टीनएज गर्ल से गैंगरेप, पीडिता ने दिया बच्चे को जन्म

नयी दिल्ली : देश की राजधानी एक बार फिर शर्मसार हो गयी है. यहां महिला विरोध अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में भीषण दर्द से जूझ रही 16 वर्षीय एक लडकी को अस्पताल ले जाया गया जहां खुलासा हुआ कि उसके साथ […]

नयी दिल्ली : देश की राजधानी एक बार फिर शर्मसार हो गयी है. यहां महिला विरोध अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में भीषण दर्द से जूझ रही 16 वर्षीय एक लडकी को अस्पताल ले जाया गया जहां खुलासा हुआ कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. पीडिता ने एक बच्ची को जन्म दिया. नाबालिग लडकी कचरा बीनने का तथा छोटा मोटा का काम करती है. पुलिस ने 29 दिसंबर को सडक किनारे उसे भीषण दर्द से तडपते देखा.

उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि लडकी गर्भवती है और 31 दिसंबर को उसने एक लडकी को जन्म दिया। लडकी ने पुलिस को बताया कि दो युवकों ने कुछ महीने पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसने पुलिस को उसके नाम भी बताए. पुलिस ने सोमवार को दो नाबालिगों को पकडा और लडकी ने दोनों की पहचान की. डीसीपी :पूर्वी: ओमवीर सिंह ने घटना की पुष्टि की और कहा कि लडकी को परामर्श दिया जा रहा है.

पुलिस नाबालिग को नौकरी दिलाने की भी कोशिश कर रही है ताकि वह खुद और अपने बच्चे का खयाल रख सके. पुलिस ने बताया कि वह मयूर विहार मेट्रो स्टेशन के आस-पास सडकों पर भटकती है और खाने के लिए भीख मांगती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें