24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

कश्‍मीर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को सेना को खबर मिली की कुछ आतंकी इलाके में छिपे हुए हैं जिसके बाद उन्होंने सर्च ऑपरेशन चलाया और आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. यह मुठभेड़ कुपवाड़ा के तंगधार में चल […]

कश्‍मीर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को सेना को खबर मिली की कुछ आतंकी इलाके में छिपे हुए हैं जिसके बाद उन्होंने सर्च ऑपरेशन चलाया और आतंकियों से मुठभेड़ हो गई.

यह मुठभेड़ कुपवाड़ा के तंगधार में चल रही थी. फिलहाल, सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सेना ने आशंका जताई थी कि सीमा पार से चार से पांच आतंकी एलओसी में घुस आए है जिसके बाद वह सतर्क हो गई थी.

सेना के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘सेना ने कुपवाडा जिले के तंगधार इलाके में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है. इस अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया।” उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकी बीते 19 अगस्त को तंगधार इलाके में बीएसएफ चौकी पर हुए हमले में शामिल थे। इस हमले में तीन जवान घायल हो गए थे. अधिकारी ने बताया, ‘‘घटनास्थल से तीन हथियार और युद्ध से संबंधित अन्य सामग्री बरामद हुई है.” उन्होंने बताया कि तलाश अभियान अभी जारी है.

गौरतलब है कि 15 अगस्त को श्रीनगर के नौहट्टा चौक पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के कमांडेंट प्रमोद कुमार शहीद हो गए थे. मुठभेड़ के दौरान उन्होंने दो आतंकियों को मार गिराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें