33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट से भी मिली आसाराम को निराशा, अंतरिम जमानत याचिका खारिज

नयी दिल्ली : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम के जेल से छूटने की उम्मीदें कम होती जा रही है. आज सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम के अंतरिम जमानत से संबंधित याचिका को खारिज कर दिया है. उच्चतम न्यायलय ने आसाराम के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स भेजने का निर्देश दिया है. […]

नयी दिल्ली : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम के जेल से छूटने की उम्मीदें कम होती जा रही है. आज सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम के अंतरिम जमानत से संबंधित याचिका को खारिज कर दिया है. उच्चतम न्यायलय ने आसाराम के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स भेजने का निर्देश दिया है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में आसाराम बापू की जमानत याचिका निचली अदालत व हाईकोर्ट में भी खारिज हो चुकी है. फिलहाल वो जोधपुर के जेल में बंद है.

गौरतलब है कि एक किशोरवय लडकी ने आरोप लगाया था कि स्वयंभू संत आसाराम ने जोधपुर के निकट मनाई गांव में अपने आश्रम में उसका यौन उत्पीड़न किया है. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली लड़की आश्रम में छात्रा थी. उसकी शिकायत के बाद जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को आसाराम को गिरफ्तार कर लिया था, वे तभी से जेल में हैं. आसाराम मामले में कई गवाहों की हत्या भी हो चुकी है. उन पर आपराधिक षडयंत्र रचने का भी आरोप लगा है.
उधर इससे पहले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता का आरोप था कि उन्हें उनकी बेटी के मामले में दर्ज मुकदमा वापस लेने अथवा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी है. लड़की के पिता ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें कल फोन करके धमकी दी कि अगर उन्होंने आसाराम के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया तो उनकी हत्या कर दी जायेगी. इससे वह और उनका परिवार दहशत में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें