33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शपथ ग्रहण के दौरान जब रामदास अठावले अपना नाम लेना भूल गए

नयी दिल्ली : मोदी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार आज किया गया जिसमें मात्र प्रकाश जावडेकर का प्रमोशन किया गया है. इस बार मोदी कैबिनेट में 19 नए चेहरों को जगह दी गई है और कृषि, मेडिकल, संविधान के एक्सपर्ट को मंत्री पद दिया गया है. आज राष्‍ट्रपति भवन (दरबार हाउस ) में इन नए […]

नयी दिल्ली : मोदी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार आज किया गया जिसमें मात्र प्रकाश जावडेकर का प्रमोशन किया गया है. इस बार मोदी कैबिनेट में 19 नए चेहरों को जगह दी गई है और कृषि, मेडिकल, संविधान के एक्सपर्ट को मंत्री पद दिया गया है. आज राष्‍ट्रपति भवन (दरबार हाउस ) में इन नए मंत्रियों को शपथ दिलाई गई. शपथ ग्रहण के दौरान रामदास अठावले जो महाराष्ट्र के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता है वह थोड़ा असहज दिखे.

रामदास अठावले ने जब शपथ लेना शुरू किया तो वे अपना नाम लेना भूल गए जिसके बाद राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने उन्हें टोका. शपथ ग्रहण के दौरान वे कई बार अटके और बार-बार राष्‍ट्रपति को उनकी बातें दोहरानी पड़ी हालांकि इस असहज स्थिति के बाद भी उन्होंने शपथ लिया.

शपथ ग्रहण के दौरान जब कैमरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर मुड़ा तो वे मुस्कुराते नजर आए. ऐसी ही असहज स्थिति कृष्‍णा राज के साथ देखने को मिली हालांकि उन्होंने राष्‍ट्रपति के टोकने के पहले ही खुद को संभाला और शपथ ग्रहण की प्रक्रिया पूरी की. इस कार्यक्रम की एक और खास बात यह रही कि एस. एस. अहलुवालिया ने शपथ ग्रहण करने के बाद राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पैर छुए.

इस शपथ ग्रहण के पहले एक घटनाक्रम ने सबको अपनी ओर आकर्षित किया वह था, अर्जुन राम मेघवाल और मनसुख मनदाविया का साईकिल से अपने घर से राष्‍ट्रपति भवन की ओर कूच करना. इस दौरान उनके समर्थक उनके साथ दौड़ते नजर आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें