23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ODD-EVEN ”केजरी” को BJP MP का जवाब : राम प्रसाद घोड़े से तो मनोज तिवारी साइकिल से पहुंचे संसद, VIDEO

नयी दिल्ली : दिल्ली में जारी ऑड-ईवन फॉर्मूले का आज एक भाजपा सांसद के अनोखे ढंग से जवाब दिया. केजरीवाल सरकार के इस फॉर्मूले का जवाब देते हुए असम के तीजपुर सीट से भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा आज घोड़े पर बैठकर संसद पहुंचे और कार्रवाई में हिस्सा लिया. राम प्रसाद शर्मा ने दिल्ली सरकार […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में जारी ऑड-ईवन फॉर्मूले का आज एक भाजपा सांसद के अनोखे ढंग से जवाब दिया. केजरीवाल सरकार के इस फॉर्मूले का जवाब देते हुए असम के तीजपुर सीट से भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा आज घोड़े पर बैठकर संसद पहुंचे और कार्रवाई में हिस्सा लिया. राम प्रसाद शर्मा ने दिल्ली सरकार द्वारा प्रदूषण कम करने के मकसद से लागू किए गए ऑड-ईवन स्कीम पर कटाक्ष करते हुए घोड़े की पीठ पर एक पोस्टर लगा रखा था जिसमें लिखा था पॉल्यूशन फ्री व्हीकल यानि प्रदूषण मुक्त सवारी जिसका सबको उपयोग करना चाहिए.वहीं भाजपा सांसद और गायक मनोज तिवारी साइकिल की सवारी करते हुए संसद पहुंचे.

इधर, भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद विजय गोयल भी आज ऑड-ईवन फॉर्मूले के विरोध में नजर आए. संसद में आने के लिए उन्होंने जिस गाड़ी का उपयोग किया उसपर ऑड-ईवन स्कीम के खिलाफ कई संदेश लिखे हुए थे. आपको बता दें कि भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल भी सोमवार को ऑड-ईवन नियम तोड़कर संसद पहुंचे थे. उनके अलावा कई और सांसद भी ईवन नंबर की गाड़ी से सोमवार को संसद परिसर पहुंचे. हलांकि बाद में परेश रावल ने ट्वीट कर नियम तोड़ने के लिए माफी मांगी और कहा है ऐसा दोबारा नहीं होगा.

गौरतलब है कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने सांसदों से अपील की थी कि वे ऑड-ईवन फॉमूले का पालन करें नहीं तो उनकी गाडि़यों के भी चालान काटे जायेंगे. साथ ही सांसदों को संसद तक पहुंचाने के लिए छह बसों की भी व्‍यवस्‍था की गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें