28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक दूजे के हुए अशिता और शकील, वीएचपी ने ‘लव जिहाद’ की शंका जतायी

मैसूर : एक ओर जहां देश में सांप्रदायिक मुद्दे को उठाकर हिंदू और मुसलमान के बीच दूरी उत्पन्न की जा रही है, वहीं दूसरी ओर मैसूर में एक युवक और युवती ने परिवार की सहमति से शादी करके एक आदर्श प्रस्तुत किया है. युवक शकील अहमद और युवती अशिता पिछले 12 साल से प्रेम संबंध […]

मैसूर : एक ओर जहां देश में सांप्रदायिक मुद्दे को उठाकर हिंदू और मुसलमान के बीच दूरी उत्पन्न की जा रही है, वहीं दूसरी ओर मैसूर में एक युवक और युवती ने परिवार की सहमति से शादी करके एक आदर्श प्रस्तुत किया है. युवक शकील अहमद और युवती अशिता पिछले 12 साल से प्रेम संबंध में थे और दोनों ने साथ में पढ़ाई भी की है.

दोनों परिवार मांड्‌या में काफी समय तक पड़ोसी भी रहे हैं. दोनों के परिवार वालों ने शादी को पूरी स्वीकृति दी है. मैसूर के एक कन्वेंशन सेंटर में दोनों की शादी हुई. अशिता के पिता ने कहा हम जश्न मना रहे हैं, मुझे शादी से खुशी है. कुछ लोग ही विरोध कर रहे हैं.

वहीं विश्व हिंदू परिषद ने इसे ‘लव जिहाद’ का नाम देने की कोशिश की है. उनका कहना है कि ऐसा लग रहा है कि मामला जबरदस्ती का है. लेकिन अगर यह प्यार है तो हमें कोई आपत्ति नहीं.

हालांकि इस शादी का विरोध भी कुछ लोगों ने किया, जिसके कारण शादी के दौरान सुरक्षा भी मुहैया करानी पड़ी. मांड्‌या में विरोध प्रदर्शन का दौर भी चला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें