27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी ने कहा, विजय माल्या का फंडा है ”गिव मी लोन ऐंड लीव मी अलोन”

नयी दिल्ली : उद्योगपति विजय माल्या को लेकर आज एक बार फिर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया है. सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार को ‘फेयर एंड लवली’ योजना बंद करनी चाहिए और ललित मोदी व विजय माल्या पर कार्रवाई करनी […]

नयी दिल्ली : उद्योगपति विजय माल्या को लेकर आज एक बार फिर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया है. सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार को ‘फेयर एंड लवली’ योजना बंद करनी चाहिए और ललित मोदी व विजय माल्या पर कार्रवाई करनी चाहिए.

विजय माल्या पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि माल्या जी सभी पर हमला कर रहे हैं यहां तक की मीडिया पर भी. माल्या का एक ही फंडा है- ‘गिव मी लोन ऐंड लीव मी अलोन’. विजय माल्या के देश से बाहर जाने पर राहुल गांधी का सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार के लिए लुकआउट नोटिस का मतलब है- ‘यू लुक, आई गो आउट’.

वहीं ब्रिटिश नागरिकता के मुद्दे पर लोकसभा की एथिक्स कमिटी के नोटिस पर राहुल गांधी ने कहा कि हम अपने तरीके से निपट लेंगे.राहुल गांधी ने कहा देश के उत्तरी राज्यों में हुई बारिश के कारण फसल की बर्बादी का मुद्दा मैंने लोकसभा में उठाया है और हर क्षेत्र में केंद्रीय टीम को भेजकर मुआयना करने का सरकार से अनुरोध किया है.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया और फसल बर्बादी पर चर्चा की मांग की. राहुल गांधी ने सदन में कहा कि यह एक गंभीर मामला है. जिन राज्यों में ओलावृष्‍टि से नुकसान पहुंचा है वहां केंद्रीय टीम भेजी जाए. राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा कि पिछली बार किसानों के साथ जो हुआ, उसे दोहराने नहीं देना चाहते हैं, फसल बर्बादी के मुद्दे पर सरकार तुरंत कदम उठाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें