31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘मानवता के शत्रुओं” ने पठानकोट में हमला किया : PM मोदी

मैसुरु : पंजाब के पठानकोट में भारतीय वायु सेना के ठिकाने परआज तड़के पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गये हमले का उल्लेख करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत की प्रगति को नहीं पचा सके ‘मानवता के शत्रुओं’ ने पठानकोट में हमला किया. पीएम मोदी ने आश्वासन दिया कि रक्षा बलों के पास हमारे शत्रुओं […]

मैसुरु : पंजाब के पठानकोट में भारतीय वायु सेना के ठिकाने परआज तड़के पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गये हमले का उल्लेख करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत की प्रगति को नहीं पचा सके ‘मानवता के शत्रुओं’ ने पठानकोट में हमला किया. पीएम मोदी ने आश्वासन दिया कि रक्षा बलों के पास हमारे शत्रुओं के नापाक इरादों को परास्त करने की ताकत है.

प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने कहा, हमारे सुरक्षा बलों ने उन्हें सफल नहीं होने दिया. अपने जवानों और सुरक्षा बलों पर हमें गर्व है.गौर हो भीषण मुठभेड़ में तीन सुरक्षाकर्मी मारे गये जबकि पांच घुसपैठिए मारे गये. आतंकवादी हमला मोदी की अचानक हुई पाकिस्तान यात्रा के कुछ ही दिन बाद हुआ है.

पीएम मोदी ने कहाकि आज मानवता के शत्रुओं, जो भारत की प्रगति को नहीं देख सकते, ने हमारे सामरिक क्षेत्र, एक प्रमुख हवाई ठिकाने पठानकोट पर हमला किया. मैं अपने सशस्त्र बलों की तारीफ करता हूं और शत्रुओं के प्रयासों को विफल करने के लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं. उन्होंने कहा, मैं अपने देशवासियों को यह आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारे सशस्त्र बलों के पास हमारे शत्रुओं के नापाक इरादों को परास्त करने की ताकत है.

देश की रक्षा के लिए सदैव तैयार रहने वाले सशस्त्र बलों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश एक स्वर में बोलता है तो हमारे शत्रुओं की बुरी इच्छा का नाश हो जाएगा. सुत्तूर मठ के डॉ. शिवरात्रि राजेंद्र महास्वामीजी के जन्मशती समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, मुझे अपने सशस्त्र बलों पर गर्व है. मठ कई शैक्षणिक संस्थाएं चलाती है, जिससे तकरीबन एक लाख छात्रों को लाभ होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें