31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी जी आप कर्म सुधार लें, हम शब्द सुधार लेंगे : सिसोदिया

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में हुई छापेमारी के बाद दिल्ली सरकार ने यह दावा किया है कि केंद्र सरकार तानाशाह हो गयी और वह एक चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री को डराने का काम कर रही है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने प्रेस […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में हुई छापेमारी के बाद दिल्ली सरकार ने यह दावा किया है कि केंद्र सरकार तानाशाह हो गयी और वह एक चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री को डराने का काम कर रही है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आप हमारे खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार को साबित कर देंगे तो हम आपका पूरा साथ देंगे.

उन्होंने आरोप लगाया कि राजेंद्र कुमार के जरिये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को डराने की कोशिश की जा रही है. प्रधानमंत्री पर की गयी टिप्पणी के लिए भाजपा नेता रविशंकर ने आम आदमी पार्टी से माफी मांगने को कहा इसका जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा, आप अपने कर्म सुधार लीजिए हम शब्द ठीक कर लेंगे.

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, केंद्र सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है जैसे पिछली सरकारों ने किया है. हम भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं और इसके खिलाफ कार्रवाई में साथ देते हैं. हमने पार्टी के भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं को खुद निकाला है. हमने ढाई सौ करोड़ का पुल 150 करोड़ रुपये में बनवा दिया और जनता का पैसा बचाया.

सिसोदिया ने कहा, आज का दिन लोकतंत्र के लिए काला दिन है. दिल्ली की जनता द्वारा चुनी हुई लोकप्रिय सरकार को तंग करने की कोशिश हो रही है, डराने की कोशिश हो रही है. आप हमें बताइये कि कहां घोटाला हुआ है हम साथ देंगे. हम एक – एक फाइल वहां पहुंचायेंगे. जिस तरह केंद्र की सरकार अलग-अलग पार्टियों को डरा कर काबू करती रही है हम किसी से डरने वाले नहीं हैं.
सीबीआई का उपयोग जैसे करना है कीजिए, हम किसी से डरने वाले नहीं है. भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए सिसोदियों ने कहा अब हमारे शब्दों पर आपत्ति जतायी जारही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें