33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब नारायणसामी ने उठाई राहुल गांधी की चप्पल

चेन्नई : कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी आज एक चप्पल को लेकर चर्चे में आ गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बाढ़ ग्रसित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान उनके पैर में जूते थे जिससे उनको चलने में दिक्कत आ रही थी. इसी बीच नारायणसामी ने अपनी चप्पल […]

चेन्नई : कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी आज एक चप्पल को लेकर चर्चे में आ गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी बाढ़ ग्रसित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे. इस दौरान उनके पैर में जूते थे जिससे उनको चलने में दिक्कत आ रही थी. इसी बीच नारायणसामी ने अपनी चप्पल उतारकर राहुल गांधी के पैरों में पहना दी.

यह खबर आज मीडिया में आग की तरह फैल गयी. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए नारायणसामी ने कहा कि राहुल गांधी को जूतों के कारण दिक्कत आ रही थी जिस कारण मैंने अपनी चप्पल उन्हें दी.

मीडिया में चल रही खबर का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें चप्पल नहीं पहनायी बल्कि उन्हें अपनी चप्पल दी जिसके बाद राहुल गांधी ने धन्यवाद कहा. मैंने उनके सम्मान में ऐसा किया. नारायणसामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी इलाके का हवाई सर्वे किया और चले गए जबकि राहुल गांधी ने जमीनी दौरा करके पीडितों का हाल जाना.

इस प्रकरण का वीडियो भी वायरल हो गया है. यह वीडियो राहुल गांधी के पुड्डुचेरी और चेन्नई दौरे का बताया जा रहा है. दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष तमिलनाडु में आई भीषण बाढ़ का जायजा लेने के लिए इलाके का दौरा कर रहे थे. इस दौरान राहुल गांधी पर फूलों की बरसात भी की गयी. इसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला किया है. भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस में चटुकारिता की परंपरा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें