29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत में ”मलाला” का करेंगे स्वागत : शिवसेना

मुंबई : महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच खटास पूरी तरह सामने आ गयी है. आज शिवसेना ने पार्टी भवन के सामने एक बड़ा पोस्टर लगाकर भाजपा को पुराने दिनों की याद दिलायी और भाजपा नेताओं को ढोंगी कहा. पोस्टर में भाजपा के बड़े नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी फोटो है. […]

मुंबई : महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच खटास पूरी तरह सामने आ गयी है. आज शिवसेना ने पार्टी भवन के सामने एक बड़ा पोस्टर लगाकर भाजपा को पुराने दिनों की याद दिलायी और भाजपा नेताओं को ढोंगी कहा. पोस्टर में भाजपा के बड़े नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी फोटो है.

बल्लभगढ़ घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मैं भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के बयान का इंतेजार कर रहा हूं. सहनशीलता जिस बारे में कल मैंने बड़े-बड़े नेताओं की बात सुनी है. हम भी उसपर विचार कर रहे हैं लेकिन हरियाणा में भी जो हो रहा है वह भी कोई सहनशीलता और सामाजिक न्याय का प्रकार नहीं है.

राउत ने कहा कि अगर मलाला भारत में आती है तो शिवसेना भी उसका स्वागत करेगी. मलाला एक बच्ची है जिसने पाकिस्तान में बैठकर आतंक के खिलाफ गोली झेली है. आज भी उसका संघर्ष जारी है. भारत में अगर मलाला का स्वागत होता है तो भारत में जो पाक प्रेमी हैं उनको सबक मिलेगा. उन्होंने कहा कि हमें आतंक से लड़ने की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें