25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरुण जेटली ने कहा, दो नेता के जिद्द के कारण सदन की कार्यवाही हो रही है बाधित

नयी दिल्ली : संसद में जारी गतिरोध के लिए भाजपा सांसदों ने कांग्रेस को पूरी तरह से जिम्मेदार बताया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सुषमा जी कांग्रेस के लिए सिर्फ एक बहाना है. असल में कांग्रेस जीएसटी बिल पारित नहीं होने देना चा‍हती है. उन्होंने कहा कि सुषमा जी पर इस तरह […]

नयी दिल्ली : संसद में जारी गतिरोध के लिए भाजपा सांसदों ने कांग्रेस को पूरी तरह से जिम्मेदार बताया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सुषमा जी कांग्रेस के लिए सिर्फ एक बहाना है. असल में कांग्रेस जीएसटी बिल पारित नहीं होने देना चा‍हती है. उन्होंने कहा कि सुषमा जी पर इस तरह के आरोप लगाये जायेंगे किसी ने सोचा भी नहीं था. कांग्रेस के केवल दो नेता सदन को नहीं चलने देना चाहते हैं. ये दोनों ही जिद्द पर अटके हुए हैं चाहे देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान हो.

जेटली ने कहा कि अन्य पार्टियां सदन की कार्यवाही चलने देना चाहती है लेकिन कांग्रेस पूरी तरह व्यवधान डालने के मूड में है. आपको बता दें कि सदन में लगभग एक दर्जन अहम बिल लटके हुए हैं साथ ही 21 जुलाई से शुरू हुए मॉनसून सत्र में सरकार एक भी बिल पास नहीं करवा पायी है.

वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में जदयू सांसद शरद यादव ने कहा कि सदन चलाने का काम सरकार और विपक्ष दोनों का है. इसलिए दोनों को मिलकर बीच का रास्ता निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर को लेकर जो बयान आ रहे हैं वह काफी गंभीर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें