31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संसद में कामकाज बहाल नहीं होने दे रहे सोनिया, राहुल: भाजपा

मुंबई: भाजपा ने शनिवार को दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी संसद में कामकाज बहाल नहीं होने दे रहे जबकि उनकी पार्टी के कई नेता चाहते हैं कि प्रदर्शन अब खत्म कर दिया जाये. केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर आज संवाददाताओं से कहा, कई कांग्रेस नेता चाहते हैं कि अब प्रदर्शन […]

मुंबई: भाजपा ने शनिवार को दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी संसद में कामकाज बहाल नहीं होने दे रहे जबकि उनकी पार्टी के कई नेता चाहते हैं कि प्रदर्शन अब खत्म कर दिया जाये. केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर आज संवाददाताओं से कहा, कई कांग्रेस नेता चाहते हैं कि अब प्रदर्शन खत्म कर देना चाहिए और संसद की कार्यवाही सुचारु रुप से चलने देना चाहिए. लेकिन राहुल गांधी और सोनिया गांधी उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे.

ललित मोदी मुद्दे पर कांग्रेस पर ही हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा, कांग्रेस को अब देश को बताना चाहिए कि ललित मोदी के खिलाफ रेड-कॉर्नर नोटिस न जारी करने के लिए उसे कितने पैसे मिले थे. जावडेकर ने कहा, कांग्रेस को यह भी बताना चाहिए कि ललित मोदी को भगोड़ा न घोषित करने के लिए उसे कितने पैसे मिले और लोगों को यह भी बताना चाहिए कि ललित मोदी को देश से भगाकर उसे कितने पैसे मिले. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को पिछले साल लोकसभा चुनाव में अब तक की सबसे कम सीटें मिली, जिसकी वजह से इसकी राजनीति इतने निचले स्तर तक आ गयी है कि इसने हमारी नेता सुषमा स्वराज की प्रतिबद्धता पर संदेह जाहिर कर कुछ सवाल उठाये हैं.

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पहले ही तय कर लिया था कि संसद की कार्यवाही में रोडे अटकाना है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के कुछ नेता चाहते हैं कि गतिरोध खत्म हो. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास संसद के गतिरोध से निपटने की योजना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें