29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोवा सरकार के पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर को टूरिस्ट रेपिस्ट लगते हैं नादान, बोले यह छिटपुट घटना है

पणजी : गोवा में सोमवार को दिल्ली की दोमहिलाओंके साथ हुए दुष्कर्म मामले में राज्य के पर्यटन मंत्री ने विवादित बयान दिया है. गोवा के पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर ने राज्य में दिल्ली की दो महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों को नादान कहा और इसे एक छिटपुट घटना बताया, जिससे खासा विवाद उठ […]

पणजी : गोवा में सोमवार को दिल्ली की दोमहिलाओंके साथ हुए दुष्कर्म मामले में राज्य के पर्यटन मंत्री ने विवादित बयान दिया है. गोवा के पर्यटन मंत्री दिलीप पारुलेकर ने राज्य में दिल्ली की दो महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपियों को नादान कहा और इसे एक छिटपुट घटना बताया, जिससे खासा विवाद उठ गया है.पारुलेकर ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कल रात संवाददाताओं से कहा, गोवा जैसे व्यस्त पर्यटन केंद्रों में इस तरह की छिटपुट घटनाएं हो जाती है.
उन्होंने कहा, लडके नादान हैं और उनके खिलाफ छोटे-मोटे अपराध के मामले दर्ज हैं. भविष्य में ऐसा नहीं होगा. जब पूछा गया कि घटना से क्या गोवा की साख को धक्का लगेगा, तो इस पर पारुलेकर ने ना में जवाब दिया और कहा, महिलाएं गोवा की नहीं थीं, वे दिल्ली की थीं. दिल्ली की दो महिलाओं के साथ अंजुना गांव में सोमवार की रात पांच लोगों के एक गुट ने कथित तौर पर बलात्कार किया.
आरोपी खुद को एंटी नारकोटिक्स प्रकोष्ठ के पुलिसकर्मी बताकर महिलाओं को एक फ्लैट में ले गये और उनसे बलात्कार किया गया. पर्यटन मंत्री के बयान पर विपक्षी दलों ने तीखी आलोचना की है. गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव उरफान मुल्ला ने कहा, इस तरह के बयान अपराधियों को राज्य में और अपराध करने के लिए उकसाएंगे. उन्होंने कहा, दिन प्रतिदिन गोवा असुरक्षित होता जा रहा है. पर्यटन मंत्री के बयान की निंदा होनी चाहिए.
राकांपा की गोवा इकाई के प्रवक्ता तरजानो डी मेलो ने पारुलेकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा, बयान मंत्री की मनोदशा को दिखाता है. वह आरोपी का समर्थन कर रहे हैं. हम पीडितों के लिए इंसाफ की उम्मीद नहीं कर सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें