28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस को जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष करना चाहिए : अजय माकन

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता अजय माकन ने आज कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी को गरीबों, किसानों और श्रमिकों के अधिकारों के लिए संघर्ष करना चाहिए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल की सरकारों की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माकन ने जिला प्रदेश कांग्रेस कमेटी बरदरपुर […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता अजय माकन ने आज कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी को गरीबों, किसानों और श्रमिकों के अधिकारों के लिए संघर्ष करना चाहिए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल की सरकारों की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माकन ने जिला प्रदेश कांग्रेस कमेटी बरदरपुर की ओर से आयोजित एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ये बैठकें मोदी के एक वर्ष के शासन और केजरीवाल सरकार की तीन महीने के शासन की विफलताओं को ‘उजागर’ करने के लिए जिलावार चार मई से आयोजित की जा रही हैं.

उन्होंने कहा, ‘मूल्यवृद्धि से सभी प्रभावित हैं. उदाहरण के लिए जो दालें एक वर्ष पहले 65-70 रुपये किलोग्राम थीं अभी 130 रुपये प्रति किलोग्राम हैं. तेल, चाय और सब्जियों जैसी आवश्यक चीजों की कीमतें आसमान छू रही हैं.’ उन्होंने कहा, ‘क्या यही अच्छे दिन हैं जिसके लिए मोदी सरकार सत्ता में आयी थी. मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमत पिछले 15 दिन में दो बार बढाई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें