29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी ने सिंगापुर के नेताओं के साथ द्विपक्षीय पहल पर चर्चा की

सिंगापुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सिंगापुर के नेताओं से मुलाकात कर देश के संस्थापक नेता दिवंगत ली कुआन येव के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट की और भारत को आगे ले जाने के संदर्भ में ली की पहल से प्रेरित होने के महत्व को रेखांकित किया.मोदी आज सुबह यहां ली की राजकीय अंत्येष्टि में […]

सिंगापुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सिंगापुर के नेताओं से मुलाकात कर देश के संस्थापक नेता दिवंगत ली कुआन येव के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट की और भारत को आगे ले जाने के संदर्भ में ली की पहल से प्रेरित होने के महत्व को रेखांकित किया.मोदी आज सुबह यहां ली की राजकीय अंत्येष्टि में हिस्सा लेने पहुंचे जिनका 91 वर्ष की आयु में 23 मार्च को निधन हो गया था. मोदी ने आज सुबह यहां के वरिष्ठ मंत्री गोह चोक तोंग और उप प्रधानमंत्री थरमैन सामुगरत्नम से साथ बैठक की.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैय्यद अकबरुद्दीन ने कहा कि दिवंगत नेता के प्रति श्रद्धा प्रकट करने के अलावा इनके बीच ली की उस दृष्टि के बारे में भी चर्चा हुई कि भारत और सिंगापुर आगे साथ मिलकर काम कर सकते हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी अपनी दो परियोजनाएं सार्वजनिक आवास और स्वच्छ भारत परियोजना सिंगापुर में ली कुआन से प्रेरित है.’’उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इच्छा व्यक्त की कि भारत और सिंगापुर इन परियोजनाओं में सहयोग कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें