29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस का वार, ”आप” के खिलाफ बुकलेट ”यू-टर्न केजरीवाल”लॉन्‍च

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस के महासचिव अजय माकन ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक बुकलेट के जारी करके सीधा वार किया है. आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान माकन ने कांग्रेस की ओर से जारी किए गये बुकलेट का विमोचन किया. ’49 दिनों की उनकी चाल,दिल्ली हुई बेहाल- यू-टर्न केजरीवाल’ […]

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस के महासचिव अजय माकन ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक बुकलेट के जारी करके सीधा वार किया है. आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान माकन ने कांग्रेस की ओर से जारी किए गये बुकलेट का विमोचन किया.
’49 दिनों की उनकी चाल,दिल्ली हुई बेहाल- यू-टर्न केजरीवाल’ नाम से जारी किए गए बुकलेट में कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल के मुख्‍यमंत्री कार्यकाल के दौरान किए गए उनके वादों पर निशाना साधा है.अजय माकन ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सिर्फ धरना करना जानते हैं, सिर्फ झूठे वादे करते हैं.
माकन ने कहा कि केजरीवाल एक गैरजम्‍मेदार नेता हैं जो मौका मिलने के बावजूद अपनी जिम्‍मेदारी से भाग खड़े हुए. कांग्रेस महासचिव ने बताया कि ‘इस बुकलेट के अंदर ऐसी कई बातें हैं जो दिल्‍ली की जनता को चुनाव से पहले जान लेना बहुत जरूरी है. माकन ने बताया कि बुकलेट के आखिरी दो पन्‍ने में वे सभी एफिडेविट की कॉपी दी गयी है जिसमें अरविंद केजरीवाल सीएम बनने से पूर्व दी जाने वाली सुविधाओं को उपभोग ना कहने के बावजूद भी किया.
माकन ने केजरीवाल की बातों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्‍होंने लाल बत्‍ती वाली सरकारी गाड़ी लेने से इनकार कर दिया था. लेकिन उनके चारों ओर ऐसी ही गाडि़यां देखने को मिलती थीं. अजय माकन ने केजरीवाल को बेनकाब करते हुए सरकारी बंग्ले में रहने के अलावा 8 कमरे वाले घर की मांग करने पर भी निशाना साधा.
इससे पहले कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के कामकाज और किए गये वादों के खिलाफ भी एक बुकलेट लॉन्‍च किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 180 दिनों के कार्यकाल का विवरण देते हुए कांग्रेस ने यह बुकलेट ‘छह महीने पार, यू-टर्न सरकार’ नाम से जारी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें