38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेताओं ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा – गंठबंधन की सरकार में वक्त लगेगा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर में किसकी सरकार बनेगी इसे लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. सभी पार्टियां सरकार में शामिल होने का रास्ता तलाश रही हैं. भाजपा नेताओं ने सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन.एन. वोहरा से मुलाकात की. इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को राज्यपाल से एक […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर में किसकी सरकार बनेगी इसे लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. सभी पार्टियां सरकार में शामिल होने का रास्ता तलाश रही हैं. भाजपा नेताओं ने सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन.एन. वोहरा से मुलाकात की. इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को राज्यपाल से एक घंटे से ज्यादा चली मुलाकात के बाद जम्मू-कश्मीर में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने के संकेत दिए.

मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान महबूबा मुफ्ती ने संकेत दिये की जम्मू-कश्मीर में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बन सकती है. महबूबा ने अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र किया और कहा कि जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक अवसर है.

राज्यपाल से मुलाकात के बाद भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार गठन में वक्त लग रहा है, ये हम मानते हैं लेकिन इसका कारण साफ है कि किसी एक पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. गंठबंधन की सरकार बनाने में कई मुद्दों पर चर्चा करनी पड़ती है और इसमें वक्त लगता है.

उन्होंने जम्मू-कश्मीर की सरकार में भाजपा की भूमिका के सवाल पर कहा कि हमें जनता ने चुना है और हमारी कोशिश है कि हम जनता की उन उम्मीदों पर खरा उतरें, जिसे ध्यान में रखकर उन्होंने हमें वोट दिया है. जम्मू-कश्मीर की जनता ने शांति और विकास के मुद्दे पर मतदान किया है. हमें हमारी भूमिका के बारे में पता है. 87 सदस्यीय राज्य विधानसभा में पीडीपी 28 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी जबकि भाजपा 25 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें