31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कश्मीर में अब तक सरकारों ने किया लोगों को उपेक्षित:अमित शाह

कठुआ:जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कश्मीर के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी क्षेत्र को न्याय दिलाने में मदद करेगी. उन्होंने कहा कि पिछले साठ सालों दौरान सरकार ने उन लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया. कठुआ में आज एक रैली को संबोधित करते हुए […]

कठुआ:जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कश्मीर के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी क्षेत्र को न्याय दिलाने में मदद करेगी. उन्होंने कहा कि पिछले साठ सालों दौरान सरकार ने उन लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया.

कठुआ में आज एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने उमर अब्दुल्ला सरकार पर हमला किया और लोगों से राज्य में वंशवादी राजनीति को त्यागने को कहा. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश के साथ यहां आए हैं जो राज्य में विकास शुरु करना चाहते हैं ताकि इसे तेज गति से प्रगति की राह पर ले जाया जा सके.

उन्होंने कहा, 60 वर्षों से जम्मू क्षेत्र की जनता अन्याय का सामना कर रही है. भाजपा सरकार जम्मू के लिए न्याय हासिल करने में मदद करेगी क्योंकि विभिन्न सरकारों ने उसके साथ सौतेला बर्ताव किया है. वंशवादी राजनीति पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा से कांग्रेस मुक्त भारत के लिए लड रही है और जम्मू कश्मीर भी देश का हिस्सा है.

इसलिए जम्मू कश्मीर को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए आपको राज्य को अब्दुल्ला और मुफ्ती से मुक्त बनाना है. उन्होंने अमरनाथ यात्र के तीर्थयात्रियों के लिए सामुदायिक रसोई को निशाना बनाए जाने के लिए उमर अब्दुल्ला सरकार पर हमला किया.

शाह ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार 1962, 1965 और 1971 के युद्ध पीडितों को न्याय दिलाने में मदद करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें