26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जावेद अख्तर बोले- वारिस पठान को 15 करोड़ मुसलमानों का ठेका किसने दिया?

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान का ’15 करोड़ लोग’ वाले विवादित बयान ने उनकी किरकिरी करा दी है. एक तरफ जहां कई पार्टियां इसकी जमकर आलोचना कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी वारिस पठान को जमकर लताड़ लगा रही हैं. स्वरा […]

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान का ’15 करोड़ लोग’ वाले विवादित बयान ने उनकी किरकिरी करा दी है.

एक तरफ जहां कई पार्टियां इसकी जमकर आलोचना कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी वारिस पठान को जमकर लताड़ लगा रही हैं. स्वरा भास्कर और राहुल महाजन के बाद अब गीतकार जावेद अख्तर ने वारिस पठान को फटकार लगायी है.

पठान ने 16 फरवरी को उत्तरी कर्नाटक के कलबुर्गी में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में एक रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर कहा था कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ लोगों पर भारी पड़ सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल्हापुर के एक कार्यक्रम के दौरान जावेद अख्तर ने वारिस पठान पर हमला बोला. उन्होंने वारिस पठान को मुस्लिम लीग की मानसिकता वाला बताया.

जावेद अख्तर ने कहा, आजादी के बाद भी देश में मुस्लिम लीग की मानसिकता पूरी तरह नहीं गयी थी और इसका उदाहरण वारिस पठान जैसे लोग हैं. तुम किसके नौकर हो? तुम्हें 15 करोड़ मुसलमानों का ठेका किसने दिया है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें