32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारी बारिश के कारण मुंबई में फिर थमी जिंदगी की रफ्तार, शहर में अलर्ट तो समंदर से भी खतरा

मुंबईः महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और आसपास के जिलों में लगातार भारी बारिश के जिंदगी की रफ्तार एक बार फिर थम गया. बुधवार को मुंबई के कई हिस्सों में जलभराव हो गया. इससे पहले मंगलवार को, मुंबई पुलिस ने जनता को भारी बारिश की चेतावनी दी थी और उनसे सावधानी बरतने का अनुरोध किया था. […]

मुंबईः महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और आसपास के जिलों में लगातार भारी बारिश के जिंदगी की रफ्तार एक बार फिर थम गया. बुधवार को मुंबई के कई हिस्सों में जलभराव हो गया. इससे पहले मंगलवार को, मुंबई पुलिस ने जनता को भारी बारिश की चेतावनी दी थी और उनसे सावधानी बरतने का अनुरोध किया था.

मौसम विभाग ने आज भी मुंबई और ठाणे के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. यानि दिनभर भारी बारिश का अनुमान है. खतरे को देखते हुए बीएमसी ने लोगों से समुद्र तट और जलभराव वाले इलाकों से दूर रहने को कहा है.
बीएमसी ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि कल शाम से भारी बारिश हो रही है. हालांकि अब तक कोई बड़ी परेशानी की सूचना नहीं मिली है. धीमी गति से भी ट्रेनें चल रही हैं. बारिश और पूर्वानुमान के मद्देनजर, मुंबई, ठाणे और कोंकण क्षेत्र के सभी स्कूलों के लिए आज छुट्टी घोषित की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें