31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jet Airways के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी को आव्रजन अधिकारियों ने विदेश जाने से रोका

मुंबई : जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अधिकारियों ने शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश यात्रा करने से रोक दिया. सूत्रों ने कहा कि गोयल और उनकी पत्नी दुबई जाने वाली एमिरेट्स की उड़ान संख्या ईके 507 में यात्रा करने वाले थे. आव्रजन अधिकारियों ने […]

मुंबई : जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को आव्रजन अधिकारियों ने शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर विदेश यात्रा करने से रोक दिया. सूत्रों ने कहा कि गोयल और उनकी पत्नी दुबई जाने वाली एमिरेट्स की उड़ान संख्या ईके 507 में यात्रा करने वाले थे. आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें उड़ान की इजाजत देने से इनकार कर दिया.

इसे भी देखें : जेट एयरवेज को लेकर संभावनाओं का आकलन कर रहा है हिंदुजा समूह

यही नहीं, अनीता गोयल का सामान भी विमान से उतार दिया गया. उड़ान दोपहर तीन बजकर 35 मिनट पर रवाना होनी थी. नरेश गोयल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं, एमिरेट्स की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है. पिछले महीने जेट एयरवेज के अधिकारी एवं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष किरण पावसकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिखी थी.

कई महीनों से कर्मचारियों का वेतन नहीं देने के लिए गोयल, अन्य निदेशकों और जेट एयरवेज प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों के पासपोर्ट जब्त करने को कहा था. नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल ने मार्च में जेट एयरवेज के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था. नरेश गोयल ने 26 साल पहले जेट एयरवेज की स्थापना की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें