35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेशनल हेराल्ड मामले में अदालती आदेश के बहाने शाह ने बोला राहुल और सोनिया पर हमला

सिलवासा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अदालत के उस आदेश को लेकर रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर हमला बोला जिसमें नेशनल हेराल्ड अखबार के प्रकाशकों से कहा गया है कि वे दिल्ली में अपने परिसर को खाली करें. शाह ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति हड़पनेवालों को प्रधानमंत्री […]

सिलवासा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अदालत के उस आदेश को लेकर रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर हमला बोला जिसमें नेशनल हेराल्ड अखबार के प्रकाशकों से कहा गया है कि वे दिल्ली में अपने परिसर को खाली करें.

शाह ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति हड़पनेवालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना नहीं बनाना चाहिए. ‘हेराल्ड हाउस’ का नाम लिये बगैर शाह ने आरोप लगाया कि मां-बेटे ने 600 करोड़ रुपये के आयकर की कथित चोरी की कोशिश की और करोड़ों रुपये की सार्वजनिक संपत्ति अवैध रूप से अपने नाम कराने की कोशिश की. दिल्ली उच्च न्यायालय ने पिछले महीने नेशनल हेराल्ड के प्रकाशक असोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) के प्रकाशक से कहा था कि वह दिल्ली के आईटीओ इलाके में प्रेस एनक्लेव स्थित परिसर को खाली करें. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और यूपीए अध्यक्ष सोनिया नेशनल हेराल्ड में शेयरधारक हैं.

सिलवासा में भाजपा के नये दफ्तर का उदघाटन करने के बाद बूथ कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने यह भी कहा कि भाजपा यदि सत्ता में लौटी तो ‘कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कामरूप (असम) से कच्छ (गुजरात) तक’ हर घुसपैठिये को देश से बाहर कर देगी. राहुल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसानों की आय बढ़ाने के साहस का अभाव था. कांग्रेस की अगुवाईवाली पिछली यूपीए सरकार के शासनकाल में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा, मां-बेटे सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने 600 करोड़ रुपये के आयकर की चोरी की कोशिश की और करोड़ों रुपये की एक सार्वजनिक संपत्ति अवैध रूप से उन्होंने अपने नाम पंजीकृत करा ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें