27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर फिर हुआ हादसा, एक युवक की मौत, एक घायल

नयी दिल्ली : दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार को एक और हादसा हुआ. बाइक फिसलने से 24 साल के एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसका एक रिश्तेदार घायल हो गया. इससे पहले शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर एक हादसा हुआ था, जिसमें दो मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी थी. […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार को एक और हादसा हुआ. बाइक फिसलने से 24 साल के एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसका एक रिश्तेदार घायल हो गया. इससे पहले शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर एक हादसा हुआ था, जिसमें दो मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान शंकर के रूप में हुई है. वह बाइक चला रहा था और उसका रिश्तेदार दीपक (17) पीछे बैठा था.

इसे भी पढ़ें : सिग्नेचर ब्रिज पर सड़क दुर्घटना में दो मेडिकल छात्रों की मौत, एक रांची का रहने वाला

उन्होंने बताया कि शंकर और दीपक नागलोई से उत्तर-पूर्व जिले की ओर जा रहे थे. तिमारपुर पुलिस स्टेशन को इस दुर्घटना के बारे में सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर सूचित किया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़ितों को निकट के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके चचेरे भाई दीपक को घुटने में चोट पहुंची. अधिकारी ने बताया कि शंकर गाजियाबाद का रहने वाला था और सेल्समैन के रूप में काम करता था. वह अविवाहित था. वहीं, दीपक शालीमार बाग का रहने वाला है.

दीपक ने पुलिस को बताया कि वह दोनों हेलमेट पहने हुए थे, लेकिन बाइक फिसलने के बाद शंकर की हेलमेट खुल कर गिर गयी और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया. इस नवनिर्मित ब्रिज पर दो दिन के भीतर यह दूसरा हादसा है. कुछ लोगों को इस पुल के किनारे बनी हुई बाउंड्री पर चढ़कर सेल्फी लेते हुए भी देखा गया था. इस पुल का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चार नवंबर को किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें