36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिग्नेचर ब्रिज पर सड़क दुर्घटना में दो मेडिकल छात्रों की मौत, एक रांची का रहने वाला

नयी दिल्ली/रांची : राष्ट्रीय राजधानी में नव निर्मित सिग्नेचर ब्रिज से गिरने से दो मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को इन दोनों की स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद दोनों पुल से गिर गये. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सत्य विजय शंकरन (23) और चंद्र शेखर […]

नयी दिल्ली/रांची : राष्ट्रीय राजधानी में नव निर्मित सिग्नेचर ब्रिज से गिरने से दो मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को इन दोनों की स्पोर्ट्स बाइक डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद दोनों पुल से गिर गये. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सत्य विजय शंकरन (23) और चंद्र शेखर के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि रांची का रहने वाला शंकरन हिंदू राव अस्पताल में इंटर्न था, जबकि दक्षिणी दिल्ली के खानपुर का निवासी शेखर हिंदू राव मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था. शुरुआत में इसका संदेह जताया जा रहा था कि ये दोनों स्टंट कर रहे थे. हालांकि, पुलिस ने अपनी जांच में उस पहलू से इनकार किया है. चार नवंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घाटन किये जाने के बाद से सिग्नेचर ब्रिज पर इस तरह की पहली घटना सामने आयी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, बायां मोड़ होने के चलते स्टंट किये जाने की संभावना से इंकार किया जाता है.

उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में सुबह आठ बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. अधिकारी ने बताया कि दोनों उत्तरी-पूर्वी जिले से आ रहे थे और शायद वे मजनू का टीला जा रहे थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सिग्नेचर ब्रिज के बायीं मोड़ के लूप पर हुई जब दो व्यक्ति काफी तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहे थे, तभी उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गयी, जिसके बाद वे दोनों पुल से नीचे गिर गये. उन्होंने बताया कि बाइक पुल पर ही मिले और दोनों चालक पुल के नीचे गिरे हुए मिले. उन्होंने बताया कि दोनों घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें