20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोन पर बात नहीं करने से नाराज युवक ने की नाबालिग प्रेमिका की हत्या

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के एक गांव में मोबाइल पर बात नहीं करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी. जिले के पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने गुरुवार को बताया कि तिलगवां के निकट […]

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के एक गांव में मोबाइल पर बात नहीं करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी. जिले के पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने गुरुवार को बताया कि तिलगवां के निकट रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन से प्रेम संबंध था.

युवक ने बात करने के लिये किशोरी को एक मोबाइल फोन दिया था. दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिजनो ने फोन बंद करवा दिया और युवक की बात उससे नहीं हो रही थी. उन्होंने बताया कि किशोरी से बात नहीं होने पर आक्रोशित अमित बुधवार की रात उसके घर चला गया और उसके परिजनो पर हमला कर दिया.

इस पर बचाव के लिये परिवार के सदस्य भागे तो उसने प्रेमिका को चाकू से हमला कर घायल कर दिया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस हमले में प्रेमिका की बहन घायल हो गयी. उन्होने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें