33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी को पीएम बनने के लिए 10-15 वर्ष का इंतजार करना होगा : रामदास अठावले

पुणे : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए ‘10 से 15 वर्ष ‘ इंतजार करना होगा. अठावले ने हालांकि कहा कि ऐसी महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा , ‘ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा […]


पुणे :
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए ‘10 से 15 वर्ष ‘ इंतजार करना होगा. अठावले ने हालांकि कहा कि ऐसी महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा , ‘ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बात की है.

यद्यपि मेरा मानना है कि उन्हें 10 से 15 वर्ष इंतजार करना होगा. प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है. हालांकि ऐसी महत्वाकांक्षा अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है.’ उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग 2019 में फिर से सत्ता में आयेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करेगी क्योंकि लिंगायत , अन्य पिछड़ा वर्ग आदि पार्टी का समर्थन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा , ‘ कांग्रेस भाजपा को दलित विरोधी पार्टी के तौर पर पेश कर रही है लेकिन लोग यह समझने के लिए पर्याप्त समझदार हैं कि क्या सही है.’ अठावले ने इससे पहले दिन में भीमा कोरेगांव का दौरा किया और पूजा सकट के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की जिसके मकान को गत एक जनवरी को वहां हुई हिंसा के दौरान आग लगा दी गयी थी. पूजा हिंसा की एक गवाह थी और वह अप्रैल में पास के एक कुंए में मृत मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें