34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी व उनके स्टॉफ को मैसूर के एक होटल में ठहरने के लिए नहीं मिल पाये कमरे

मैसूर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके स्टॉफ को मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित पैलेस में ठहरने के लिए जगह नहीं मिल पायी. न्यूज एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, यह होटल एक शादी समारोह के लिए बुक था, इसलिए प्रधानमंत्री एवं उनके स्टॉफ को कमरे नहीं मिल पाये. जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए बाद […]

मैसूर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके स्टॉफ को मैसूर के प्रसिद्ध होटल ललित पैलेस में ठहरने के लिए जगह नहीं मिल पायी. न्यूज एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, यह होटल एक शादी समारोह के लिए बुक था, इसलिए प्रधानमंत्री एवं उनके स्टॉफ को कमरे नहीं मिल पाये. जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए बाद में एक अन्य प्रतिष्ठित होटल में इंतजाम किया.

इस संबंध में होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने कहा है कि उपायुक्त कार्यालय के अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षा कर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने आये थे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि अधिकतर कमरे शादी समारोह के लिए बुक थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी रविवार शाम यहां ऐसे समय में आने वाले थे, जब शादी का रिसेप्शन था. उस समय उनके पास केवल तीन कमरे खाली थे जो पर्याप्त नहीं थे. उन्होंने कहा कि सुरक्षा कारणों से इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था.

इसके बाद जिला प्रशासन ने वैकल्पिक प्रबंध किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी को होटल रेडीसन ब्लू में रविवार व सोमवार को ठहराया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मैसूर में कुछ विकास परियोजनाओं की शुरुआत की और एक जनसभा को संबोधित किया.

यह खबर भी पढ़ें :

मैसूर में बोले मोदी, आपको कर्नाटक में कैसी सरकार चाहिए, मिशन या कमीशन वाली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें