33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राफेल डील पर राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कांग्रेस ने की श्वेत पत्र की मांग

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जहां संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन के बाहर व ट्विटर पर पीएम मोदी पर गंभीर सवाल उठाये. राहुल गांधी ने आज कहा कि राफेल डील में कुछ न कुछ तो गलत हुआ है. उन्होंने कहा […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जहां संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन के बाहर व ट्विटर पर पीएम मोदी पर गंभीर सवाल उठाये. राहुल गांधी ने आज कहा कि राफेल डील में कुछ न कुछ तो गलत हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राफेल पर कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सदन पर अपने संबोधन में किसानों व बेरोजगारी के मुद्दे पर कुछ नहीं बोला.
राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक कविता लिख कर मोदी पर हमला बोला. राहुल गांधी ने लिखा :

बहुत लंबी थी साहेब की बात, सदन में दिन को बता दिया रात. अपनी नाकामियों पर डाले पर्दे, अफसोस भाषण से गायब थे देश के मुद्दे. प्रधानमंत्रीजी चुप्पी कब तोड़ेंगे, राफेल डील पर आखिर कब बोलेंगे?

उधर, कांग्रेस पार्टी ने आज लोकसभा में राफेल विमान सौदे का मुद्दा उठाते हुए इसको केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार बताया. कांग्रेस ने इस पर श्वेत पत्र लाने की मांग की. लोकसभा में वर्ष 2018-19 के बजट पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने कहा कि यह सबसे बड़ा घोटाला है. उन्होंने कहा कि जनता इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब चाहती है. उन्होंने कहा कि इसमें राष्ट्रीय हित से समझौता किया गया है और सरकार को इस पर श्वेत पत्र लाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें