26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राम रहीम की हिरोइन हनीप्रीत का व्हाट्सएप नंबर वायरल, नेपाल सीमा से सटे थानों में चिपकाये गये पोस्टर

नयी दिल्लीः जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीति के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इस बीच हनीप्रीत का व्हाट्सअप नंबर वायरल हो रहा है, साथ ही उसके नेपाल में छुपे होने का दावा भी किया जा रहा है. कयास ये भी लगाये […]

नयी दिल्लीः जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीति के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इस बीच हनीप्रीत का व्हाट्सअप नंबर वायरल हो रहा है, साथ ही उसके नेपाल में छुपे होने का दावा भी किया जा रहा है. कयास ये भी लगाये जा रहे हैं कि हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के रास्ते नेपाल भागने की तैयारी में है. 1सितंबर को लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद पुलिस लगातार हनीप्रीत की तलाश में जुटी है. पुलिस ने डेरा में छापेमारी कर हनीप्रीत को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें… गुरमीत राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है…?

आपको बता दें कि हनीप्रीत के मोबाइल नंबर को ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन लोकेशन ट्रैक नहीं हो पा रहा है, पुलिस का अनुमान है कि हनीप्रीत ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर रखा है. हालांकि हनीप्रीत का मोबाइल नंबर वॉट्सएप पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस नंबर पर जब कॉल करने की कोशिश की गयी तब पता चला कि हनीप्रीत का यह नंबर या तो स्विच ऑफ है या तो नेटवर्क से बाहर है.

ये भी पढ़ें… …तो इसलिए हनीप्रीत को जेल में साथ रखना चाहता है राम रहीम

ट्रूकॉलर पर हनीप्रीत का नंबर में ऑनर का नाम GI यानी गुरमीत इंसां शो कर रहा है. इस नंबर पर चल रहा वॉट्सएप 24 अगस्त को आखिरी बार एक्टिव रहा था. प्रोफाइल फोटो राम रहीम का लगाया हुआ है. हनीप्रीत का नंबर जिस डॉकुमेंट से वायरल हुआ है वह इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन की सदस्ता का फॉर्म है. इस फॉर्म में रेड स्केच से लाइफ टाइम सदस्यता लिखा है. इस फॉर्म में पिता के नाम के सामने लिखा है संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां.

दूसरी आेर नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के पुलिस स्टेशनों में हनीप्रीत की तसवीरें लगावा दी गयी है. सभी थानों को निर्देश दिया गया है कि हनीप्रीत को देखते ही हिरासत में ले लिया जाए, किसी भी स्थिति में हनीप्रीत को नेपाल भागने नहीं देना है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नेपाल की सीमा से लगे कपिलवस्तु, मोहाना, शोहरतगढ़, लोटन और देबरूआ के पुलिस स्टेशनों को सावधान करते हुए वहां हनीप्रीत की फोटो लगायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें