1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny leone resume work share a photo on social media viral

ग्लिटर स्कर्ट में बेबी डॉल लाने वाली है नया डांस वीडियो, सनी लियोनी ने शेयर की शूटिंग फोटो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sunny leone
sunny leone
photo: instagram

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) एकबार फिर सुर्खियों में हैं. उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह शूटिंग करती नजर आ रही हैं. लॉकडाउन में मिली छूट के बाद सेलेब्‍स शू‍टिंग सेट पर लौट रहे हैं. सेट पर कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरी सावधानी बरती जा रही है. सनी लियोनी ने खुद इस तसवीर (Sunny Leone photo) को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

उन्‍होंने इस तसवीर को शेयर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर लिखा,' कौन कहता है कि काम करना मजेदार नहीं हो सकता.' इस तसवीर में देखा जा सकता है कि सनी लियोनी बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस कर रही हैं. सनी लियोनी के पीछे नजर आ रही डांसर्स ने मास्‍क पहना है. सनी लियोनी इस तसवीर में सिल्वर कलर की टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए दिख रही हैं.

View this post on Instagram

Who says work can’t be fun!!?!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी पिछले कुछ समय से कई तरह की फिल्मों में प्रयोग कर रही हैं. वे बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ इंडिया की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने कुछ समय पहले नेपाल फिल्मी इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था. यूं तो सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है लेकिन उन्हें भी ट्रोलिंग से गुजरना पड़ता है. हाल ही में सनी ने इस सिलसिले में अपनी राय रखी थी.

सनी ने सोशल मीडिया निगेटिविटी के बारे में बात करते हुए कहा कि जितने भी पोस्ट्स वे डालती हैं, इन पोस्ट्स में आने वाले थोड़े बहुत नेगेटिव कमेंट्स की वे परवाह नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि वे उन थोड़े से लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान देकर अपना समय खराब नहीं करती हैं बल्कि कंस्ट्रक्टिव क्रिटिस्म में विश्वास करती हैं. वे इसके बजाए उन लोगों की बातों पर ज्यादा फोकस करती हैं जो उनसे लंबे समय से सोशल मीडिया पर जुड़े हैं और उनके शुभचिंतक हैं. सनी ने इसके अलावा अपने पेरेंटिंग स्टायल के बारे में भी बात की थी.

सनी लियोनी ने यह भी कहा था कि ये कुछ ऐसा नहीं है जिससे हम बचने की कोशिश करते हैं. तो हम लोगों ने फैसला किया हुआ है कि इसे लेकर हम कुछ नहीं कर सकते हैं तो हमें अपने चेहरे पर मुस्कान लानी चाहिए, हेलो बोलना चाहिए और अपने काम पर ध्यान लगाना चाहिए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें