35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी लियोन को ”लैला…” गाने पर लाइव परफॉरमेंस के लिए 4 करोड़ का ऑफर

फिल्‍म ‘रईस’ के गाने ‘लैला…’ गाने पर लाइव प्रेजेंटेशन के लिए अभिनेत्री सनी लियोन को 4 करोड़ का ऑफर मिला है. शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्‍म का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज किया गया था. वहीं ट्रेलर में ‘लैला…’ गाने के रीमेक वर्जन की हल्‍की झलक भी दिखाई गई थी. ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद […]

फिल्‍म ‘रईस’ के गाने ‘लैला…’ गाने पर लाइव प्रेजेंटेशन के लिए अभिनेत्री सनी लियोन को 4 करोड़ का ऑफर मिला है. शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्‍म का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज किया गया था. वहीं ट्रेलर में ‘लैला…’ गाने के रीमेक वर्जन की हल्‍की झलक भी दिखाई गई थी.

ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. हाल ही में शाहरुख ने इस गाने में सनी लियोन के लुक की तस्‍वीर भी शेयर की थी. क्रिसमस और नये साल को देखते हुए सबर्ब होटल ने सनी लियोन को इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए 4 करोड़ की पेशकश की है.

हर फेस्टिव सीजन में लाइव परफॉरमेंस पर विशेष ध्‍यान दिया जाता है. ऐसे में होटल के मैनेजमेंट आयोजक चाहते हैं कि सनी लियोन इस गाने पर लाइव परफॉर्म करें, जिससे पार्टी की रौनक और बढेगी. ट्रेलर में इस गाने की हल्‍की झलक के बाद अभी से इस गाने को बेस्‍ट पार्टी सॉन्‍ग माना जा रहा है.

दर्शक पिछले काफी समय से इस फिल्‍म के रिलीज को इंतजार कर रहे हैं. राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में दर्शक किंग खान के लुक को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. सनी लियोन भी शाहरुख की इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि फिल्‍म में शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा.

शाहरुख के अलावा फिल्‍म में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें