27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फरहान-श्रद्धा के आवाज से सजी ”रॉक ऑन 2” का ट्रेलर रिलीज, दोस्‍तों की मस्‍ती और इमोशनल…

फैंस बड़ी बेसब्री से आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का टीजर और पोस्‍टर रिलीज किया जा चुका है. वहीं अब फिल्‍म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. फिल्‍म 2008 में आई फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ की सीक्‍वल है जिसे राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था. ट्रेलर में दोस्‍तों […]

फैंस बड़ी बेसब्री से आगामी फिल्‍म ‘रॉक ऑन 2’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का टीजर और पोस्‍टर रिलीज किया जा चुका है. वहीं अब फिल्‍म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. फिल्‍म 2008 में आई फिल्‍म ‘रॉक ऑन’ की सीक्‍वल है जिसे राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था. ट्रेलर में दोस्‍तों के मस्‍ती और इमोशनल फोकस किया गया है.

फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी अच्‍छी लग रही है और दोनों की खबसूरत आवाज भी कमाल लग रही है. दोनों पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं. फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा अर्जुन रामापाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई भी मुख्‍य भूमिका में हैं. 2 मिनट 20 सेकंड का यह ट्रेलर आपको बांधे रखता है. फिल्‍म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं.

ट्रेलर में श्रद्धा दमदार लग रही है. वही फरहान उन्‍हें मोटिवेट करते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने अपने बयान में कहा था वो इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍हें गाने का शौक हैं और इस फिल्‍म में वे गाती दिखेंगी. फरहान ने अपने ट्विटर पर इस ट्रेलर को शेयर किया है और कैप्‍शन में लिखा है,’ मुझे आपलोगों से इस ट्रेलर को शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है. मैं जानना चाहता हूं आप क्‍या सोचते हैं.?

https://www.youtube.com/watch?v=0IlxnwQyUIQ

फिल्‍म का निर्देशन सुजात सौदागर ने किया है. फिल्‍म 11 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्‍म का ज्‍यादातर शूटिंग शिलॉग के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें