31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैप्‍पी बथेडे: शानदार अदाकारी ही नहीं, अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं सनी देओल

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के नाम से मशहूर सनी देओल आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. सनी देओल ने 1983 में आई ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट अमृता सिंह थी और दोनों के बीच कई बोल्‍ड सीन्‍स में भी फिल्‍माये गये थे. सनी देओल ने अपनी शानदार […]

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के नाम से मशहूर सनी देओल आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. सनी देओल ने 1983 में आई ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट अमृता सिंह थी और दोनों के बीच कई बोल्‍ड सीन्‍स में भी फिल्‍माये गये थे. सनी देओल ने अपनी शानदार अदाकारी की बदौलत करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया. सनी देओल अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे. अमृता, सनी संग अपने रिश्‍ते को आगे ले जाना चाहती थी लेकिन जांच-पड़ताल के बाद सनी देओल को लेकर जो खुलासा हुआ उसने अमृता को चौंका दिया था. इसके बाद दोनों की राहें जुदा हो गई.

सनी देओल से शादी करना चाहती थीं अमृता सिंह, लेकिन…

सनी देओल ने ‘बेताब’ में अमृता सिंह संग काम किया था. फिल्‍म हिट रही और दर्शकों ने दोनों की कैमेस्‍ट्री को बेहद पसंद किया. फिल्‍म में दोनों के बीच एक किस सीन भी फिल्‍माया गया था जो उस समय आम बात नहीं थी. दोनों की यह पहली फिल्‍म थी और दोनों ने फिल्‍म में बोल्‍ड सीन देकर दर्शकों को हैरान कर दिया था. दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी. अमृता इस रिश्‍ते को आगे ले जाना चाहती थी. लेकिन शुरुआत से ही अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना इस रिश्‍ते की खिलाफ थी. उन्‍होंने सनी देओल के बारे में जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इसके बाद जो सामने आया वो सबको चौंकानेवाला था. दरअसल सनी देओल पूजा नामक लड़की के साथ पहले ही इंग्‍लैंड में शादी कर चुके थे. इसके बाद दोनों एकदूसरे से अलग हो गये और अपने-अपने राहों की ओर बढ गये.

इन सुंदरियों के साथ भी जुड़ा सनी देओल का नाम

अमृता के बाद सनी देओल का नाम मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाडिया के साथ भी जुड़ा. कई अखबारों ने तो यह भी दावा किया कि सनी और डिंपल ने शादी कर ली है. लेकिन इन अखबारों को कोई आधार नहीं था. दोंनो ने कई फिल्‍मों में काम किया. सनी और डिंपल का अफेयर लगभग 11 सालों तक चला और फिर टूट गया. इसके बाद सनी देओल और रवीना टंडन की अफेयर कर खबरें आने लगी. दोनों फिल्‍म ‘जिद्दी’ के दौरान ए‍कदूसरे के बेहद करीब आ गये थे. कहा जाता है कि रवीना को लेकर सनी और अक्षय कुमार में झगड़ा भी हो गया था क्‍योंकि सनी से पहले अक्षय, रवीना को डेट कर चुके थे.

जल्‍द करेंगे बेटे करण को लॉन्च

सनी देओल हाल ही में फिल्‍म ‘घायल वंस अगेन’ में लंबे समय बाद नजर आये जिसे दर्शकों ने पसंद किया था. अब वे जल्‍द ही अपने बेटे करण देओल का बॉलीवुड में लॉन्‍च करनेवाले हैं. फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट तैयार है, बस लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है. कुछ दिनों पहले खबरें थी इस फिल्‍म से सैफ अली खान की बेटी सारा खान डेब्‍यू कर सकती है लेकिन सारा ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार दिया है. अभिनेत्री फाइनल होते ही फिल्‍म का शूटिंग शुरू हो जायेगी.

फेमस डायलॉग

सनी देओल की दमदार आवाज और उनके डायलॉग्‍स काफी फेमस हुए. ‘जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पे पड़ता है ना…. तो आदमी उठता नहीं…. उठ जाता है….’ ‘तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख मिलती रही है… लेकिन इंसाफ नहीं मिला माई लॉर्ड, इंसाफ नहीं मिला… मिली है तो सिर्फ ये तारीख’ और झक मारती है पुलिस, ‘उतार कर फेंक दो ये वर्दी और पहन लो बलवंत राय का पट्टा अपने गले में…’ जैसे कई डायलॉग्‍स खूब फेमस हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें